• Fri. Jul 26th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बड़ी खबर – सीएम भूपेश बघेल ने दिल्ली किसान आन्दोल को किया स्थगित ,सुप्रीमकोर्ट के आए फैसले के मद्देनजर 13 नवम्बर को होने वाला आंदोलन फिलहाल स्थगित ।

आयोध्या मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के एतिहासिक फैसले को देखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों के समर्थन मूल्य में धान ख़रीदी को लेकर 13 नवम्बर को होने वाले दिल्ली कुछ का कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित कर दिया है,आगे की स्थिति को देख कर कार्यक्रम बनाया जाएगा । सुको के आए फैसले के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने ये बात कही है ।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों के धान को केंद्र सरकार के द्वारा समर्थन मूल्य 2500 में खरीदने से मना करने के बाद किसानों के हित और घोषणा पत्र में किये वादे को पूरा करने को लेकर, दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने 600 गाड़ियों के काफिले के साथ दिल्ली में कुच करने वाले थे जिसके लिए कांग्रेस पार्टी प्रदेश के हर जिले मे तैयारी कर रही है, लेकिन अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ताजा हालातो के मद्देनजर मुख्यमंत्री ने दिल्ली में होने वाले 13 नवंबर के आन्दोलन को फिलहाल स्थगित कर दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *