• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

हनी ट्रैप – दो पन्नो के लैटर में मंत्री, नेताओं और नौकरशाहों के नाम , राजधानी में मचा हड़कंप

रायपुर / हनी ट्रैप मामला अपने हुस्न का जाल बिछा नेता ,मंत्री अधिकारीयो को फंसा कर करोड़ो वसुलने वाली श्वेता जैन और उसकी गैंग को लेक रोज नए नए खुलासे हो रहे है अब इस मालमे से जुड़े डायरी के 2 पन्नो के लैटर छग की राजधानी में वायरल हो चुके है इस लैटर में कई नेता, अधिकारियों के नाम कोड वर्ड में है इस खत के वायरल होने से राजनीति और प्रशासनिक महकमो में हड़कंप से मचा हुआ है ।

हनी ट्रैप वाली हसीनाओं की डायरी के पन्ने पलटते ही साहबों के एक से बढ़कर एक कारनामें सामने आ रहे हैं। डायरी में नाम भरे हुए हैं, कुछ नाम पूरे भी लिखे हैं, लेकिन ज्यादा परेशानी कोर्ड वर्ड और शार्टकट में लिखे नामों को सुलझाने में हो रहा है। हनी ट्रैप की जांच एजेंसी उन नामों से हैरान भी है और परेशान भी। तफ्तीश के दौरान NPG के पास उन हुस्नपरियों की डायरी के दो पन्ने मिले हैं, जिसे देखेंगे तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जायेगी। जिस मैडम की डायरी के ये पन्ने हैं हनी हुस्न की गलियों में उन्हें मोनिका के नाम से जाना जाता है।

पुष्ट जानकारी है कि इस मैडम ने ना सिर्फ अपने जलवे छत्तीसगढ़ के कई गेस्ट हाउस में अफसरों को दिखाये हैं, बल्कि मुंबई, पुणे और कोलकाता में भी रंगीन सेज बिछाये। डायरी के पन्नों पर गौर करें तो उनमें मैडम ने अपने शिकार के नामों के साथ प्रेम की ऐसी-ऐसी शहद भरी शब्दाबली उड़ेली है, कि देखकर लैला-मजनूं का इश्क भी शरमा जायेगा। I LUV U से लेकर जीने-मरने की सौगंध तक … और भी बहुत कुछ पर खबर में लिख नहीं सकते।

डायरी में पैसों के लेन देन, हवाला और क्लाइंट का जिक्र तो है ही…महबूबा टाइप इश्किया भाषा भी खूब लिखी है। मैडम मोनिका के लेटर में क्लाइंट के नाम के नीचे कुछ मंत्री और अफसरों के नाम है। लेकिन ज्यादातर नाम ऐसे लिखे गये हैं, जो पूरे तो नहीं है, लेकिन लिखे ऐसे गये हैं, जिसे देखकर अफसर, मंत्री और नेताओं के नाम आसानी से समझे जा सकते हैं।

बता दें कि लेटर में जिस मोनिका के नाम का जिक्र है, ये वही मोनिका यादव है जो हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी है और इस मामले में सरकारी गवाह भी है। मोनिका ने पिछले दिनों इस मामले में खुद को फंसाने की बात पुलिस की टीम से कही थी। लेटर के सोशल मीडिया में वायरल के बाद छत्तीसगढ़ की राजनीति में तरह तरह की बातें होने लगी है। लेटर दो पन्ने का हैं जिसके पहले पन्ने में आरोपी मोनिका का नाम और क्लाइंट के रूप में कुछ मंत्रियों, नेताओं मीडिया के नाम लिखे हुये है। वहीं दूसरे लेटर के शुरूआत में ”छत्तीसगढ़ के पंछी” लिखा हुआ हैं और इसमें मंत्री और आईएएस अफसरों के नाम के आगे पैसों के लेनदेन का जिक्र है। लेटर में हवाला के बारे में भी बात की गयी है।

ज्ञातव्य हो कि चर्चित हनी ट्रैप मामले में मुख्य आरोपी मोनिका यादव के पिता ने इंदौर के पलासिया थाने में दोनों आरोपी श्वेता जैन, बरखा भटनागर और दो पुरुषों के खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज कराया है। सोमवार रात पुलिस मोनिका को लेकर उसके गांव पहुंची थी। गांव पहुंचने पर मोनिका ने सरपंच से कहा कि इस मामले में मुझे फंसाया जा रहा है, मुझे बचा लो।पुलिस मोनिका के पिता को पूछताछ के लिए इंदौर लेकर आई हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *