बिलासपुर के लोगों हो जाओ सावधान …. रोज मिल रहे हैं कोरोना वायरस के मरीज ,, मंगलवार को प्रदेश में कोविड-19 के 105 नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान ,, बिलासपुर के 18 पॉजीटिव मरीज भी शामिल हैं ,,

बिलासपुर के लोगों हो जाओ सावधान! रोज मिल रहे हैं कोरोनावायरस कोई लाइन के मरीज ,,

आज प्रदेश में कोविड-19 के 105 नए पॉजिटिवमरीजों की पहचान हुई। इनमें आज मिले बिलासपुर के 18 पॉजीटिव मरीज भी शामिल हैं ,,

बिलासपुर // मंगलवार को प्रदेश की राजधानी में जरूर कोरोनावायरस कॉविड 19 के नए पॉजिटिव मरीज मिलने की संख्या में कमी आई है। लेकिन उसकी जगह बिलासपुर प्रदेश की राजधानी कहे जाने वाले बिलासपुर, सुकमा और नारायणपुर में अट्ठारह- अट्ठारह कोविड-19 के पॉजिटिव मरीजों के मिलने से खतरे की घंटी बजने लगी है। इन प्रमुख जगहों के अलावा आज रायपुर में मात्र नौ, रायगढ़ कोरबा में दो-दो नए पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है।

बिलासपुर में कोरोना पॉजिटिव के ब्लास्ट का खतरा …

बिलासपुर शहर और जिले में जिस तरह लगातार नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने जा रहे हैं। उसे पूरे जिले के लिए खतरे की घंटी मानना चाहिए। आश्चर्य की बात यह है कि इतना बड़ा खतरा मंडराने के बावजूद बिलासपुर में ना तो लोगों को इसकी परवाह है। और ना ही प्रशासन तथा पुलिस को। पूरे शहर में लोग कह रहे हैं कि जब बिलासपुर में कोरोना पॉजिटिव के मरीज नहीं मिल रहे थे। तब पुलिस और प्रशासन बहुत सख्त था। और अब जब हर दिन कोरोनावायरस पॉजिटिव के नये-नये केस से मिलते जा रहे हैं। उसके बावजूद प्रशासन और पुलिस बल के द्वारा इस और कोई ध्यान नहीं दिया जाना, आने वाले खतरे की ओर ही इशारा कर रहा है। सो बिलासपुर वासियों…रहिए व्यस्त..प्रसन्न और सावधान..!

स‌भी मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें …

संकट की इस घड़ी में हमारा सभी शहर वासियों और जिले वासियों से निवेदन है कि वह कृपा कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वही बिना मास्क लगाएं घर से बाहर ना निकले। यह ध्यान रखें कि जब देश के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोनावायरस कोविड-19 की चपेट में आ सकता है तो आप और हम सरीखे आम आदमियों की बिसात क्या है..?

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

जमीन रिकॉर्ड दुरूस्त करने राशि की मांग करना पटवारी को पड़ा भारी ,, शिकायत पर एसडीएम ने पटवारी को किया निलंबित ,,

Wed Jul 15 , 2020
रिकॉर्ड दुरूस्त करने राशि की मांग,पटवारी निलंबित ,, जांजगीर-चांपा // जिले की नवागढ़ तहसील में पदस्थ पटवारी द्वारा रिकार्ड दुरूस्त करने राशि की मांग की जाने के कारण एस डी एम जांजगीर मेनका प्रधान ने पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। नवागढ़ के हल्का नंबर 11 में […]

You May Like

Breaking News