मंगला शराब भट्टी में सेंधमारी कर चोरी करने वाले 2 युवक गिरफ्तार…घटना के पहले की थी रेकी…

मंगला शराब भट्टी में सेंधमारी कर चोरी करने वाले 2 युवक गिरफ्तार…घटना के पहले की थी रेकी…

बिलासपुर, अगस्त, 29/2023

शहर के मंगला स्थित शराब दुकान में चोरी करने वाले 2 युवको को सिविल लाईन पुलिस और एसीसीयू ने मिलकर पकड़ा है। पकड़े गए युवको से नगदी रकम, बाइक जप्त किये है। इस मामले में सिविल लाइन सीएसपी ने खुलासा करते बुरे बताया कि उसलापुर निवासी ताराचंद साहू ने 21 अगस्त को थाना सिविल लाईन थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है कि 20 अगस्त को रात तकरीबन 10.10 बजे मंगला स्थित देशी मदिरा दुकान को बंद कर ताला लगाकर गार्ड प्रदीप केंवट एवं दीपक जांगड़े को सुरक्षा में लगाकर घर चला गया था। 29 अगस्त को सुबह 09.00 दुकान का सेल्समैन हसतराम यादव दुकान खोला तो देखा की दुकान का दिवाल टूटा हुआ था।

प्रार्थी को चोरी की सूचना मिलने पर देशी मदिरा दुकान मंगला पहुंचकर देखा की दुकान अन्दर रखे टेबल के दराज के ताला को तोड़ कर दराज में रखे देशी शराब की बिकी रकम 3,60,720/- रुपये को किसी अज्ञात आरोपी ने रात को चोरी कर लिया। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर दुकान में लगे सी.सी.टी.व्ही. के विडियो फूटेज देख उसे जप्त किया और वीडियो के आधार पर संदेही गिरवर जायसवाल व गोरेलाल पावले को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर दोनों साथ मिलक सेंधमारी कर चोरी करना स्वीकार करने पर मामले में धारा 34 भा.द.वि. जोड़ी गई तथा आरोपियों का मेमोरेण्डम कथन लिया गया।

आरोपियों ने चोरी किये 3,60,720/- रुपये में से कुछ रकम खाने पीने व जुआ खेलने में खर्च कर दिये और 50,000/- रूपये को बैंक खाता में जमा कर तथा बचत 95,000/- रुपये, घटना में प्रयुक्त दो नग सब्बल, एक नग मोटर सायकल को आरोपी गिरवर जायसवाल एवं 23,000/- रुपये, 50,000/- रुपये का बैंक जमा पर्ची एक नग व एक नग बैंक पासबुक को आरोपी गोरेलाल पावले से बरामद किया गया। आरोपीयों को न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

पूरे मामले में थाना प्रभारी सिविल लाईन निरीक्षक प्रदीप आर्य, उपनिरीक्षक रमेश पटेल, के साथ थाना सिविल लाईन स्टाफ एसीसीयू बिलासपुर प्रभारी उपनिरीक्षक कृष्णा साहू, प्रआर. बलबीर सिंह, देवमून पुहुप, आरक्षक सरफराज खान, तरुण केशरवानी, तदबीर पोर्ते की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

गिरफ्तार आरोपी…

1. गिरवर प्रसाद जायसवाल पिता बेदराम जायसवाल उम्र 55 साल सा. ग्राम पपौरा थाना रतनपुर जिला बिलासपुर हा.मु. देहानपारा देवांगन के मकान सरकण्डा।
2. गोरेलाल पावले पिता बलभद्र पावले उम्र 32 साल सा. ग्राम केशगवां थाना उदयपुर जिला सरगुजा

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

सायबर फ्रॉड : NRI डॉक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज... मेट्रोमोनियल साइट में युवती बनी शिकार... लाखों की हुई ठगी...

Wed Aug 30 , 2023
सायबर फ्रॉड : NRI डॉक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज… मेट्रोमोनियल साइट में युवती बनी शिकार… लाखों की हुई ठगी… बिलासपुर, अगस्त, 30/2023 उसलापुर की युवती से ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गयी है। मेट्रोमोनियल शादी डॉट कॉम के माध्यम से युवती को अपने जाल में फंसा एनआरआई डॉक्टर […]

You May Like

Breaking News