• Thu. Sep 19th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

यादव समाज प्रमुखों में आक्रोश… बाहरी कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र के खिलाफ समाज प्रमुख करेंगे प्रेस कांफ्रेंस…

यादव समाज प्रमुखों में आक्रोश… बाहरी कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र के खिलाफ समाज प्रमुख करेंगे प्रेस कांफ्रेंस…

बिलासपुर, मई, 03/2024

बीजेपी पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस पार्टी के बिलासपुर लोकसभा से भिलाई निवासी और बाहरी प्रत्याशी देवेंद्र यादव के खिलाफ यादव समाज एकजुट होकर सड़कों पर उतरने को तैयारी में जुट गया है। कोल घोटाला शराब घोटाला सहित महादेव एप के कथित आरोपी भिलाई निवासी देवेंद्र यादव के खिलाफ फेक न्यूज के जरिए समाज को कलंकित और बदनाम करने के गंभीर आरोप यादव समाज के प्रमुखों ने लगाया है ।

यादव समाज के प्रमुखों ने बातचीत में बताया कि यादव समाज एकजुट होकर बीजेपी पार्टी को मजबूत करने और देश की बागडोर तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी को जिताने के लिए संकल्पित है और इस बार बाहरी प्रत्याशी भिलाई निवासी देवेंद्र यादव को सबक सिखाने और समाज की छवि को धूमिल करने वाले देवेंद्र के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस करने वाले है।

कोटा, मस्तूरी, बिल्हा, मुंगेली सहित तमाम यादव समाज के प्रमुखों ने आरोप लगाया है की देवेंद्र यादव के कहने पर समाज द्वारा आयोजित सामजिक बैठक में हुई अहम चर्चा की द्वेष पूर्ण खबर प्रसारित प्रकाशित कर समाज को बदनाम कर रहे है । यादव समाज के प्रमुखों का कहना है कि यादव समाज पूरी तरह बीजेपी के साथ है यादव समाज ने बाहरी प्रत्याशी देवेंद्र यादव को सार्वजनिक रूप से समाज को बदनाम करने करने के लिए माफी मांगने की मांग की है । देवेंद्र यादव पर आरोप है कि अपने राजनैतिक लाभ के लिए फेक खबरों के जरिए पूरे समाज को बदनाम कर रहे है और भिलाई निवासी देवेंद्र यादव के इस कृत्य से पूरा समाज आक्रोशित है और इस घिनौने कृत्य के लिए देवेंद्र यादव को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

वही मस्तूरी और कोटा क्षेत्र विधानसभा सर्व समाज यादव के अध्यक्ष हरीशंकर यादव और मन्नू यादव सहित समाज के लोगो ने कहा कि पूरा यादव समाज इस फेक न्यूज से आहत है और इसके खिलाफ यादव समाज आज एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सच को सामने लाएगा और इस बार देवेंद्र यादव को रिकार्ड मतों से चुनाव हराएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *