• Thu. Sep 19th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

पुराना बस स्टैंड मर्डर : हत्या और चाकूबाजी करने वाला बाबा गिरफ्तार… घटना के बाद से था फरार…

बिलासपुर, सितंबर, 12/2024

पुराना बस स्टैंड मर्डर : हत्या और चाकूबाजी करने वाला बाबा गिरफ्तार… घटना के बाद से था फरार…

बिलासपुर के पुराना बस स्टैंड में 25 अगस्त की रात को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने फरार आरोपी दीपक ठाकुर उर्फ बाबा को कड़ी मशक्कत के बाद जिला अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल सिंह चौहान की हत्या के बाद से ही दीपक फरार था और इस बीच चिंगराजपारा में चाकूबाजी की एक और घटना को भी अंजाम दिया था जिसमे 2 लोग घायल हुए थे बाद में शहर के बाहर भाग गया था।

इस मामले में पुलिस और सायबर की लगातार आरोपी की जानकारी जुटा रही थी चौक चौराहों में लगे सीसीटीवी कैमरे, और दुकानदारों से भी पूछताछ की जा रही थी। आरोपी की घटना के बाद की फुटेज मिली जरूर थी पर वो काफी धुंधली होने के कारण उसे चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा था।

पुलिस की टीम को रायपुर, भाठापारा एवं बिलासपुर के कुछ संभावित ठिकानों में होने के जानकारी मिली थी और उन स्थानों में छापा भी मारा गया और लेकिन पुलिस के साथ आरोपी लुका छिपी का खेल खेल रहा था और हर बार मौके से फरार हो जा रहा था। पुलिस ने उसे पकड़ने हर जगह मुखबिर तैनात किए थे जिससे खबर मिली की दीपक जिला अस्पताल आ रहा है, पुलिस ने टीम को लगाया और उसे पकड़ लिया। संपूर्ण कार्यवाही में थाना सरकंडा थाना तारबाहर एवं एसीसीयू टीम का विशेष योगदान रहा है। जानकारी मिली है की उसे पकड़ने में टीम के आरक्षक बलबीर सिंह और आरक्षक सरफाज खान शेरू की अहम भूमिका रही।

पुलिस से जानकारी मिली है की आरोपी दीपक ठाकुर ने दूसरी घटना में शराब पीने के लिए पैसे की मांग की थी पैसा नहीं देने पर किसी धारदार नुकीली वस्तु से चिगराजपारा निवासी अभिषेक सिंह के उपर हमला कर दिया था जिसमे उसे काफी चोट पहुंची थी। सरकंडा पुलिस ने अपराध क्रमांक 1024/2024 धारा 296, 115(2), 351(2) 119 (1) 333 बीएनएस के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है ।