आप पार्टी के छग प्रभारी संजीव झा ने बिलासपुर से फुका चुनावी  बिगुल… कहा छत्तीसगढ में भ्रस्टाचार चरम पर… आप की जरुरत…

आप पार्टी के छग प्रभारी संजीव झा ने बिलासपुर से फुका चुनावी बिगुल… कहा छत्तीसगढ में भ्रस्टाचार चरम पर… आप की जरुरत…

बिलासपुर, फरवरी, 10/ 2023

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा छत्तीसगढ़ दौरे पर है इस दौरान बिलासपुर पहुंचे झा ने छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और विधानसभा चुनाव पर चर्चा की। उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार प्रदेशवासीयों को मूल भूत सुविधाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी और सुरक्षा के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति कर रही है और प्रदेश में अकूट भ्रष्टाचार फैला हुआ है। कांग्रेस और भाजपा दोनों सांठ गांठ कर जनता को सिर्फ बेतुके मुद्दों पर गुमराह कर रहे, यहां भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचा गया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार में क़ानून व्यवस्था पूरी तरह विफल हो चुकी है आपराधिक घटनाए बढ़ रही है।

प्रदेश में आदिवासियों सहित आम लोग ही नहीं बल्कि पुलिस अधीक्षक तक सुरक्षित नहीं हैं, जिससे प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था का अंदाजा लगाया जा सकता है। संजीव झा ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए हमलों की कड़ी निंदा की है और कहा कि घटना के लिए दोनों ही राजनीतिक पार्टियां भाजपा और कांग्रेस जिम्मेदार हैं जो भोले-भाले आदिवासियों को सामने रखकर धार्मिक उन्माद फैलाने का काम कर रहे हैं। संजीव झा ने कहा कि जनता समझ गई है की उन्हें कांग्रेस और भाजपा सिर्फ छल रही है और आम आदमी पार्टी अब ये जनता के साथ छल ज्यादा नही होने देंगे। हम प्रदेश वासियों के साथ और सहयोग के लिए भी जनता के पास जा रहे है और ईमानदार राजनीति की अलख जलाकर लगातार सहयोग मांगेगे। जनता के वोट का सही मान रख बदलबो छत्तीसगढ़ 2023 अभियान को आगे बढ़ाएंगे।

जिस प्रकार दिल्ली में केजरीवाल की आप सरकार ने पूरी दिल्ली में सिर्फ 5 साल में बहुत से जनहित के कार्य किए है लेकिन भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं कर रही ? दिल्ली में मुफ्त बिजली (सीमित ) और बिजली के भाव बिलकुल नहीं बढ़े और मुफ्त पानी भी दे रही है इसके अलावा स्वास्थ्य जांच और दवाई मुफ्त में उपलब्ध कराई जा रही है लेकिन छत्तीसगढ़ में ये सब अब भी कोसो दूर है क्योंकि भाजपा और कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे लोकलुभावन घोषणा कर होर्डिंग पर बड़े बड़े विज्ञापन तक ही सीमित रहते हुए छल से वोट लेने की राजनीति में लिप्त है।

ब्लॉक अध्यक्षों, जिला प्रभारी की घोषणा…

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने अपने मजबूत संगठन की ताकत दर्शाते हुए आज अपने 455 ब्लॉक अध्यक्षों की घोषणा की है। संगठन विस्तार के तहत पूरे प्रदेश के सभी जिला में जिला प्रभारी और जिला सचिव, लोकसभा प्रभारी और लोकसभा सचिव की घोषणा कर दी गई है और स्टेट मेन विंग बनाने का कार्य जोरों पर है। विधानसभा वार कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन 2023 की तैयारी अब मजबूती से चल रही है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि 19 मार्च 23 को रायपुर में प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है।

प्रदेश प्रभारी का दौरा कार्यक्रम…

संगठन विस्तार और उसकी समीक्षा के लिए प्रदेश प्रभारी संजीव झा बिलासपुर व मरवाही का दौरा करेंगे वें अपने ,आठ दिवसीय ‘ मध्य क्षेत्र, छत्तीसगढ़ प्रवास के अंतर्गत बिलासपुर व मरवाही क्षेत्र में पार्टी के विभिन्न कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। संजीव झा ने सभी को नव चुनावी वर्ष की बधाई देते हुए नये सदस्यों को पार्टी में सदस्यता दिलाई है। बिलासपुर व मरवाही के आलावा प्रभारी का मध्य क्षेत्र का दौरा होगा जिसमें 11 फरवरी को जिला बलौदा बाजार, 12 फरवरी, जिला रायपुर, 13 फरवरी, जिला बेमेतरा, 14 फरवरी, जिला धमतरी/गरियाबंद में कार्यक्रम होंगे।

आप विधायक व छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा ने बताया कि प्रदेश सांगठित ढांचा तैयार हो चूका है जिसमे लगभग बीस हजार गांवों में आम आदमी पार्टी अपने यूनिटों में इंचार्ज बनाने की प्रक्रिया जोर शोर से चला रही थी और इसी कड़ी में आज पूरे प्रदेश में ४५५ ब्लॉक अध्यक्षों के नामों की भी घोषण की है जो आम आदमी पार्टी के प्रदेश में मजबूत होते संगठन का एक मील का पत्थर साबित होगा। इसके साथ ही पार्टी जल्द ही भ्रष्टाचार, स्वास्थ्य और शिक्षा के मुद्दों को लेकर अपना प्रदेशव्यापी अभियान शुरू कर अपने मजबूत संगठन के द्वारा हर घर तक पहुंचेगी। करीब 5 लाख से अधिक नए सदस्य बनाए गए हैं। इस तरह लगभग सभी गांवों तक आम आदमी पार्टी की पैठ बन गई है। इतना ही नहीं, सभी विधानसभाओं में पर्यवेक्षकों ने अपने सतत प्रयास और नियोजित क्रियात्मक शैली से अभियान चलाकर प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमीनी स्तर पर मजबूत संगठन को क्रियाशील और धारदार बनाया है। उन्होंने कहा कि देश के हर गांव से ग्रामवासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बनाने का निश्चय अब प्रदेशवासी आम आदमी पार्टी को अवसर दे कर पूरा करने का मन बना चुके है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

शनिवार 11 फरवरी को खुलेंगे रेत घाट के टेंडर... कलेक्ट्रेट में रहेगी गहमागहमी...

Fri Feb 10 , 2023
शनिवार 11 फरवरी को खुलेंगे रेत घाट के टेंडर… कलेक्ट्रेट में रहेगी गहमागहमी… बिलासपुर, फरवरी, 10/2023 कलेक्टर परिसर स्थित खनिज विभाग ने रेत घाट नीलामी के लिए आवेदन मंगवाए थे जिसमे 3 घाटो के लिए 2122 आवेदन पत्र खनिज विभाग को मिले है जिसमे सबसे ज्यादा उदईबन्द रेत घाट के […]

You May Like

Breaking News