बिलासपुर : कांग्रेसी नेता युवती के घर के अंदर करता रहा कुकर्म… पंडे घर के बाहर देते रहे पहरा… पुलिस में मामला पहुंचा तो फिर…

बिलासपुर: कांग्रेसी नेता युवती के घर के अंदर करता रहा कुकर्म… पंडे घर के बाहर देते रहे पहरा… पुलिस में मामला पहुंचा तो…

बिलासपुर, अक्टूबर, 01/2023

प्रदेश कांग्रेस की राजनीति से ताल्लुक रखने वाले एक नामी बिल्डर बंद कमरे में रंगरेली मनाते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं। लड़की का दावा है कि कांग्रेस नेता ने उसका लगातार शारीरिक और मानसिक शोषण किया है। इस मामले की रिपोर्ट थाने में लिखाई गई। कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने एसपी का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कांग्रेस नेता के रसूख के आगे जांच एक कदम आगे नहीं बढ़ पा रही है।

प्रदेश कांग्रेस की राजनीति से जुड़े इस कांग्रेसी नेता का बड़ा प्रभाव उनके समाज में भी है। वे समाज के लिए समय-समय पर कुछ अच्छे कार्य भी करते रहते हैं। बिलासपुर शहर में उनकी पहचान सहज, सरल और मिलनसार व्यक्तित्व के रूप में होती है। उनके इस व्यक्तित्व के सामने किसी को कानों सुनी विश्वास ही नहीं होगा कि सफेदपोश नेता के दामन में इतने बड़े दाग हैं और चरित्र के इतने गिरे हुए हैं। उनके सुचरित्र को लेकर सितंबर 2023 में बड़ा खुलासा एक युवती ने किया। सुबह-सुबह युवती सकरी थाने पहुंची। उसने जो बताया, थानेदार अवाक रह गए। दरअसल, युवती ने दावा करते हुए बताया कि बिल्डर कम कांग्रेस नेता ने उसका रेप किया है। इसका सबूत भी उसके पास है। युवती ने थानेदार को एक वीडियो दिखाया, जिसमें कांग्रेस नेता युवती के साथ बिस्तर पर रंगरेली मना रहा है। वीडियो में कांग्रेस नेता का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है।

थानेदार ने शिकायत लेकर जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन देकर युवती को घर भेज दिया। कुछ दिनों के इंतजार के बाद जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो 21 सितंबर 2023 को न्याय मांगने युवती एसपी के पास पहुंच गई। यहां भी उसने आपबीती सुनाई और अर्जी सौंपी। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण यहां भी पीड़िता को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन मिला। एसपी कार्यालय में युवती द्वारा मीडिया को दिए गए बयान और अश्लील वीडियो की फुटेज धीरे-धीरे वायरल होने लगा है। newslook.in को भी एक शुभचिंतक से यह वीडियो फुटेज मिली है। newslook.in अभी इस वीडियो फुटेज की सच्चाई की तहकीकात कर रहा है। यही कारण है कि इस खबर में बिल्डर कम कांग्रेस नेता का नाम प्रकाशित नहीं किया जा रहा है। वीडियो क्लिप की पुष्टि होने के बाद newslook.in कांग्रेस नेता का नाम, तस्वीर के साथ वीडियो क्लिप भी अगले अंक में प्रकाशित करेगा।

जानिए, युवती ने मीडियो से क्या कहा….

21 सितंबर 2023 की दोपहर पीड़ित युवती ने मीडियो को खुलेतौर पर बयान दिया है। उसने बताया कि बिल्डर कम कांग्रेस नेता उसके घर पहले ही आना जाना था। घर-परिवार के लोग भी उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं। एक दिन जब वह घर में अकेली थी, तब कांग्रेस नेता अपने दो-तीन साथियों के साथ युवती के घर आया। पूछा कि उसकी मम्मी है। ना में जवाब मिलने पर कांग्रेस नेता ने पानी पीने की इच्छा जाहिर की। युवती जैसे ही पानी लेने के लिए अंदर किचन में गई। कांग्रेस नेता कमरे के अंदर घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। कांग्रेस नेता के साथ आए उनके साथी बाहर ही खड़े हुए थे। पानी लेकर लौटने पर युवती ने देखा कि कांग्रेस नेता अपने कपड़े उतारकर सामने खड़ा है। युवती को कुछ समझ में आता, उससे पहले ही कांग्रेस नेता ने उसे बिस्तर पर गिरा दिया। इसी बीच युवती के भाई का दोस्त चावल लेकर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है और दो-तीन लोग दरवाजे के बाहर खड़े हुए हैं। उसने दरवाजे को धक्का देकर खोला तो बिस्तर में कांग्रेसी नेता युवती के साथ लिपटा हुआ था।

पुलिस घर गई, पर आरोपी को नहीं लाया
युवती का कहना है कि सकरी थाने में उसकी रपट लिखने के बाद पुलिस आरोपी कांग्रेस नेता के घर गई। फिर कुछ देर बाद खाली हाथ लौट आई। पूछताछ करने पर पुलिस ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। सकरी थाने से भरोसा उठने पर युवती ने एसपी के दरबार में गुहार लगाई है।

अब लगातार मिल रही हैं धमकियां…

युवती का कहना है कि इस घटना के बाद से उसका परिवार बुरी तरह से दहशत में है। जब से उसने थाने में रपट लिखाई है, तब से आए दिन कुछ लोग उसे और उसके परिवार के लोगों को धमकी देते फिर रहे हैं। युवती का दावा है कि कांग्रेस नेता भी धमकी देते रहता है कि कोई उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। पुलिस थाना, कोर्ट-कचहरी सब उनकी जेब में हैं।

टीआई बोले- मुझे पता नहीं…

इस मामले में सकरी टीआई राजेश मिश्रा का कहना है कि सकरी थाने में उनकी हाल ही में पोस्टिंग हुई है। पोस्टिंग के बाद लगातार वीआईपी ड्यूटी में व्यस्त हैं। इसलिए इस मामले के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि यदि थाने में शिकायत की गई है तो जांच कराकर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

श्रमजीवी पत्रकार कल्याण संघ की प्रदेश कार्य समिति की बैठक एवं सम्मान समारोह संपन्न... बिलासपुर प्रेस क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का किया गया सम्मान...

Sun Oct 1 , 2023
श्रमजीवी पत्रकार कल्याण संघ की प्रदेश कार्य समिति की बैठक एवं सम्मान समारोह संपन्न… बिलासपुर प्रेस क्लब की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का किया गया सम्मान… बिलासपुर, अक्टूबर, 01/2023 रविवार को छ.ग. श्रमजीवी पत्रकार कल्याण संघ के प्रदेश कार्य समिति की बैठक बिलासपुर के मुंगेली नाका चौक स्थित उच्च विश्राम गृह में […]

You May Like

Breaking News