• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बीजेपी उम्मीदवार अमर अग्रवाल का धुआंधार चुनाव प्रचार… महीनों से आईटीएमएस यातायात प्रणाली बेअसर, शहर की जनता हलाकान… अमर


बीजेपी उम्मीदवार अमर अग्रवाल का धुआंधार चुनाव प्रचार… जनता की समस्या समाधान के बजाय केवल अपना दुखड़ा रोते रहे विधायक- अमर
महीनों से आईटीएमएस यातायात प्रणाली बेअसर, शहर की जनता हलाकान… अमर

बिलासपुर, नवंबर, 07/2023

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री तथा बिलासपुर विधानसभा से बीजेपी के उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने आज धुआंधार चुनाव प्रचार करते हुए कतियापारा,जूना बिलासपुर, दयालबंद मधुवन कृष्णा नगर, जूना बिलासपुर, फजलबाड़ा, करबला में घर-घर दस्तक दी तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी की हवाला देते हुए शहर को व्यवस्थित विकास करने का संकल्प दोहराया। पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा उम्मीदवार अमर अग्रवाल ने कहा कि ऐसे अकर्मण्य जनप्रतिनिधि से शहर की जनता परेशान है। जब शहर के मतदाता विधायक के पास अपनी समस्या लेकर जाते है तो वे उनकी समस्या का निराकरण करने के बजाय रोना-गाना करते रहते हैं। अमर अग्रवाल ने कहा है कि शहर की जनता मजबूत नेतृत्व चाहती है। बिलासपुर मे नियोजित विकास का क्रमबद्ध सिलसिला पाँच सालों में ठप्प पड़ गया और बिलासपुर आज महानगरीय स्वरूप लेने के बजाय बीस वर्ष पुरानी अराजक और अव्यवस्था की स्थिति मे आ गया है। महादेव एप से सट्टेबाजी के मामले में मुख्यमंत्री की संलिप्तता शर्मनाक बताते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री महादेव को सट्टेबाजी में लगा दिया।छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है कि महादेव एप का पैसा कहां खर्च हो रहा है।

आज मधुवन, दयालबंद तथा तोरवा में चुनाव प्रचार करते हुए अमर अग्रवाल ने कहा है कि महिलाओं को हर महीने एक हजार रूपये देने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही शहरी गरीबों को पक्का मकान देने के लिए भाजपा ने महिलाओं से पंजीयन फार्म भी भराना शुरू कर दिया है। भाजपा सरकार प्रदेश में 18 लाख मकान बनाने का वादा किया है, जिसे केन्द्र से पैसे मिलने के बाद भी भूपेश सरकार ने रोक दिया है। तीन दिसम्बर के बाद भाजपा की सरकार बनते ही शहर का सुव्यवस्थित विकास करेंगे। पॉंच साल में अधूरे काम को हम ही पूरा करेंगे। गरीबों को पक्का आवास के साथ ही मूलभूत सुविधाएँ तथा महिलाओं को सुरक्षा देने की जिम्मेदारी भाजपा की है। आज चुनाव प्रचार के दौरान बड़ी संख्या में भाजपा महिला मोर्चा,युवा मोर्चा तथा कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद थे।

एसईसीएल महिला कोयला मजदूर संगठन ने भाजपा को विजयी बनाने लिया संकल्प

एसईसीएल महिला संगठन और कोयला श्रमिकों ने एक सम्मेलन कर श्रीकांत वर्मा मार्ग के मुरारका भवन में भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल को समर्थन देने का निर्णय लिया। श्री अग्रवाल ने कहा, एसईसीएल रेल्वे के रहवासी बिलासपुर में विविधता में एकता के पर्याय हैं। अलग-अलग प्रांतों से शासकीय सेवा में होने के बावजूद भी बिलासपुर की संस्कृति में रह के बस गए। एसईसीएल की महिलाओं ने इस वर्ष बढ़ती गुण्डागर्दी के कारण आनंद मेले का आयोजन नही किया। शहर में बढ़ते अपराध से खोई हुई चैन-शांति- अमन लौटाने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी ने ले ली है।

महीनों से आईटीएमएस यातायात प्रणाली बेअसर, शहर की जनता हलाकान

अमर अग्रवाल ने कहा अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हिट एंड मामले में गर्ल्स कॉलेज की छात्रा का 19 दिनों के संघर्ष के बाद निधन हो गया। बढ़ती परिवहन एवं यातायात सुविधाओं के बावजूद यातायात व्यवस्था के समुचित प्रबंध, यातायात शिक्षा, जागरूकता पर ध्यान नहीं दिए जाने एवं नगर निगम, आरटीओ, ट्रैफिक पुलिस, थानों की पुलिस के मध्य को-ऑर्डिनेशन नही होने से सड़क दुर्घटना में बड़ी संख्या में नागरिक हताहत हो रहे हैं। स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत 100 करोड़ से ज्यादा की लागत का इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम की बुनियाद हमने रखी, विभिन्न चौक चौराहों में आधुनिक ट्रैफिक सिग्नल,सी सी टी वी से निगरानी और ऑनलाइन चालान सिस्टम की योजना बनवाई लेकिन क्रियान्वयन एजेंसियो की नीयत में खराबी होने का खामियाजा शहर के लोगो को भुगतना पड़ रहा है। मल्टीलेवेल पार्किंग का कार्य आधा अधूरा पड़ा है, देवकीनंदन चौक के सिग्नल पांच छोरो के संकेत देते हैं। तारबाहर, गांधी चौक, मंगला चौक, अग्रसेन चौक मे गोल बाजार के आसपास बेतरतीब जाम लगे रहता है। पुराना बस स्टैंड लिंक रोड का इलाका साल भर से नाला खुदाई के कारण अस्त व्यस्त हैं, जनप्रतिनिधि सोये हुए हैं। भाजपा सरकार बनते ही सारे अधूरे कार्य को प्राथमिकता से पूर्ण कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *