नामांकन रैली के बहाने भाजपा का शक्ति प्रदर्शन…. असम के मुख्यमंत्री हुए शामिल, अमर समेत भाजपा प्रत्याशियों ने भरा पर्चा…

नामांकन रैली के बहाने भाजपा का शक्ति प्रदर्शन…. असम के मुख्यमंत्री हुए शामिल, अमर समेत भाजपा प्रत्याशियों ने भरा पर्चा…

छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा सरकार… विकास हुए सुरक्षा के लिए छ॰ग॰ में डबल इंजन की सरकार बनाना जरुरी – हेमंत बिस्वा…

कांग्रेस ने बनाया बिलासपुर को अपराधगढ़- अमर

बिलासपुर, अक्टूबर, 27/2023

17 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने गुरुवार को नामांकन रैली मे ताकत दिखाते हुए प्रदेश मे भाजपा सरकार बनाने का जयघोष किया। असम के मुख्यमंत्री की मौजूदगी मे भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया, जिसमे बिलासपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल, बिल्हा से धरमलाल कौशिक, कोटा विधानसभा से प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, तखतपुर विधानसभा से धर्मजीत सिंह, मस्तूरी से डॉ कृष्णमूर्ति बांधी व बेलतरा विधानसभा से सुशांत शुक्ला ने नामांकन पर्चा भरा। भाजपा ने विजय संकल्प नामांकन रैली मे आसाम के मुख्यमंत्री हिमन्त विस्वासरमा, प्रदेश अध्यक्ष एवं लोरमी प्रत्याशी अरुण साव की उपस्थिति में हजारों की संख्या में शामिल युवाओ, बुजुर्गों और माताओ, बहनों की उपस्थिति मे जीत के लिए जन समर्थन मांगा।

भाजपा की रैली मे जगन्नाथ मंगलम पुराना बस स्टैंड से गांधी चौक, गोल बाजार, सदर बाजार, प्रताप चौक, नेहरू चौक तक भगवामय में माहौल से विजय संकल्प रैली में शामिल भाजपा समर्थकों के उत्साह से बिलासपुर में अभूतपूर्व वातावरण देखने को मिला। वाजपेई ग्राउंड में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा ने सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए 17 नवंबर को मतदान पर्व में विकास विरोधी भ्रष्ट भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्पित लक्ष्य से आगे बढ़ने की अपील की। उन्होने कहा कि छत्तीसगढ़ के किसान आज भी कर्ज़ मे डूबे हैं, जब कर्ज़ माफी करना ही था तो बजट मे इसकी घोषणा क्यों नहीं की? पीएससी मे नौकरी लगाने के नाम पर प्रदेश के युवाओं से काँग्रेस सरकार ने सारी नौकरी लूट ली, यह किसान विरोधी सरकार है, विकास विरोधी सरकार है। मोदी की सरकार डबल इंजन की सरकार बनाए तभी छत्तीसगढ़ की सरकार का विकास होगा। गंगाजल की कसम खाने के बाद भी काँग्रेस सरकार ने शराबबंदी नहीं की, प्रदेश मे पूर्णा बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

इस मौके पर असम सीएम बिस्वा ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार के नियोजित भ्रष्टाचार से ही ईडी की कार्यवाही हो रही है? छत्तीसगढ़ सरकार ने पीएससी घोटाला, दारू घोटाला, कोयला घोटाला, चावल घोटाला, गोबर घोटाला समेत अनेको ऐसे कारनामे किये जिससे छ ग शर्मसार है। मुख्यमंत्री की स्वयं केन्द्रित नीतियों से जनप्रतिधि असफल हो गए। भरोसे का नारा देकर भूपेश सरकार ने हर वर्ग के लोगों को ठगने का काम किया,जिससे छत्तीसगढ़ की जनता हलाकान है। मुख्य अतिथि हेमंत बिस्वा ने आम सभा के उत्साह को देखते हुए बिलासपुर से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल एवं भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड मतों से विजयी बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि अमर उनके छोटे भाई है, हमसे पुराना नाता है, वे सरल स्वभाव के धार्मिक और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी है। बिलासपुर की जनता की उन्होंने बरसों तक सेवा की है, आप अपना आशीर्वाद पुनः प्रदान कर अमर अग्रवाल समेत भाजपा प्रत्याशियो को विजयी बनावे। उन्होने कहा जीत के बाद कामाख्या देवी के दर्शन को आने वाले बिलासपुर के हर नागरिक को अमर अग्रवाल के माध्यम से निशुल्क कामाख्या दर्शन की सुविधा असम सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में मैं हेमंत बिस्वा प्रदान करूंगा। उन्होंने कहा मैं माँ कामाख्या की धरती से माँ कौशल्या की धरती छत्तीसगढ़ में आया हूं, मुझे बेहद खुशी हो रही है कि आने वाले 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। कांग्रेस की बार-बार सरकार बनी, कांग्रेस ने ७० सालो में राम मंदिर नहीं बनाया, मोदी सरकार ने यह अनमोल उपहार भारतीय जनमानस को प्रदान किया। कांग्रेस भूपेश सरकार में हर ओर धर्मांतरण की राजनीति हो रही है, यहां सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण किया जाता है। उन्होंने आगे कहा छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बननी तय है। छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ को विकास के पथ में लेकर जाना है। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ता का वादा किया, हम रोजगार देते हैं। हमने असम में सरकार 90 हजार युवाओं को सरकारी अपॉइंटमेंट लेटर दिया। मैं कांग्रेस की भूपेश सरकार से कहता हूं कि हमें बेरोजगारी भत्ता नहीं, रोजगार चाहिए। श्री बिस्वा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 16 लाख आवास बनाने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पैसा भेजा मगर भूपेश सरकार ने आवास नहीं बनाया, भूपेश सरकार ने अपराध गढ़ के रूप छत्तीस गढ़ की पहचान बना दी है।धान खरीदी में प्रति क्विंटल 2 हजार रुपए नरेंद्र मोदी जी देते हैं, यह न मिले बोनस का क्या मतलब रह जाएगा।

बिलासपुर बनेगा प्रदेश का समृद्ध जिला…

नामांकन रैली मे आज बिलासपुर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल समेत भाजपा प्रत्याशियों का शहर मे भव्य स्वागत किया गया। गांधी चौक, जूना बिलासपुर, हटरी चौक, गोल बाज़ार, सदर बाज़ार व देवकीनंदन चौक मे पुष्प वर्षा से अमर अग्रवाल को नागरिकों ने बिलासपुर की जीत का आशीर्वाद दिया तथा सभी भाजपा उम्मीदवारों का स्वागत किया गया। नामांकन रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के बिलासपुर प्रत्याशी श्री अमर अग्रवाल ने कहा कि हमारा संकल्प है कि तीन दिसम्बर को प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनते ही हम छह विधायक मिलकर बिलासपुर को छत्तीसगढ़ का सबसे समृद्ध जिला बनाएंगे। कांग्रेस की सरकार के पांच साल में विकास के नाम पर कांग्रेस शून्य रही, बिलासपुर को अपराध का गढ़ बना दिया। 20 साल मैंने बिलासपुर का प्रतिनिधित्व किया है, लेकिन कल जब बिलासपुर की दुर्गा समितियों को डराने के लिए प्रशासन का काफिला निकला और निकम्मे जनप्रतिनिधि मूक बनकर देखते रहे,इसका मुझे बहुत दुख हुआ, इसके उलट हत्या के दोषी, कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में शहर में खुलेआम घूम रहे हैं। इस घटना से सभी सनातनी हिंदू समाज आज अपने आप को आहत व ठगा हुआ महसूस कर रहा है। मालूम हो सनातनी परंपरा के अनुसार प्रत्येक वर्ष दुर्गा विसर्जन झांकी का त्यौहार गाजे बाजे के साथ धूमधाम से होता रहा है किंतु बिलासपुर अंचल मे दुर्गा झांकी विसर्जन का प्रसिद्ध, आस्था और विश्वास का यह पर्व फीका रहा। आज दुर्गोत्सव समितियों के समर्थन में प्रशासन के प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप भाजपा प्रत्याशियों ने बिना गाजे बाजे के रैली निकालकर नामांकन दाखिल किया। आज की रैली मे आदिवासी परिवार तीर धनुष लेकर शहर की सड़कों पर निकले। नामांकन के पूर्व अमर अग्रवाल ने महामाया देवी मे पूजा अर्चना कर शहर की खुशहली सुख समृद्धि की कामना की। श्री अग्रवाल ने कहा है की पाँच साल मे काँग्रेस ने शहर की दुर्गति कर दी है। शहर मे जो भी निर्माण कार्य हो रहे हैं स्मार्ट सिटी के फ़ंड से हो रहा है। भाजपा सरकार बनते ही अपराधियों पर लगाम कसेंगे और विकास का रुका हुआ काम पूरा करेंगे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="background-color:rgba(0, 0, 0, 0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">गाड़ी केंद्र की और सायरन लगाकर वाहवाही... किसानों के मामले में भूपेश सरकार पर हेमंता का जमकर हमला...</mark></em>

Fri Oct 27 , 2023
गाड़ी केंद्र की और सायरन लगाकर वाहवाही… किसानों के मामले में भूपेश सरकार पर हेमंता का जमकर हमला… बिलासपुर, अक्टूबर, 27/2023 चुनाव के समय ही आखिर क्यों देश में हिन्दू-मुस्लिम की बात होती है। इस बात पर उल्टे सवाल करते हुए असम के मुख्यमंत्री हेमंता विश्व सरमा ने विपक्ष को घेरते हुए […]

You May Like

Breaking News