• Sat. Sep 7th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

ठेकेदार की मनमानी… बेतरतीब नाला निर्माण से लोगो की जान आफत में… बड़ी दुर्घटना हुई तो कौन होगा जिम्मेदार ?… निगम अधिकारीयों का उदासीन रवैया… घरों में कैद होने मजबूर वार्डवासी…

  1. बिलासपुर, जून, 22/2024

शहर के कश्यप कालोनी में महीनो से चल रहे नाला निर्माण का खामियाजा कालोनी के रहवासियों को उठाना पड़ रहा है ठेकेदार की मनमानी और निगम अधिकारीयों के उदासीन रवैए से की वजह से वार्डवासी खासे परेशान है घरों के सामने नाला खोद दिया गया है जिसकी वजह से घर से निकलने के लिए कोई रास्ता ही नहीं है ऐसे में कालोनी के रहवासी अपने घरो में कैद हो जाने मजबूर है है। नाला निर्माण की बेतरतीब खुदाई और लेटलतीफी से कभी कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती है लेकिन लगता है इस बात से निगम अधिकारियों को कोई लेना देना नही है और ठेकेदार मनमाफिक कार्य कर रहा है जिसके कारण महीनो से कालोनी वासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दे की सालों से बारिश के मौसम में हर साल शहर में जलभराव की समस्या रहती है खास कर पुराना बस स्टैंड और आस पास के क्षेत्र में थोड़ी बारिश से ही जलमग्न हो जाता है। जलभराव से निजात दिलाने शहर के छोटे नालों को तोड़ कर बड़ा बनाया जा था है इसके लिए पुराना बस स्टैंड से कश्यप कालोनी होते हुए नाले को तोड़ कर बडा नाला निर्माण कराया जा रहा जिस से जलभराव से मुक्ति मिलेगी लेकिन बेतरतीब नाला निर्माण की वजह से लोग हलाकान हो रहे है ठेकेदार मनमाने ढंग से काम कर रहा है मॉनिटरिंग के लिए निगम अधिकारी भी मौके पर नहीं जाते घरों के सामने नाले के अलावा सड़क को भी खोद कर अब 25 फीट का नाला बनाया जा रहा है अस्त व्यस्त तरीके से काम हों रहा है। अगर ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना घट गई तो इसका जिम्मेदार कौन होगा।

You missed