• Fri. Jul 26th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

जमीन विवाद : कलेक्ट्रेट के सामने मारपीट करने वाले जरहाभाटा के शेख आमिल, इब्राहिम सहित 5 फरार आरोपी गिरफ्तार…

जमीन विवाद : कलेक्ट्रेट के सामने मारपीट करने वाले जरहाभाटा के शेख आमिल, इब्राहिम सहित 5 फरार आरोपी गिरफ्तार…

शेर ड़ल्ला गली वाले एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच मारपीट के आरोपी गिरफ्तार… जान से मारने की नियत से मारपीट के आरोपी गिरफ्तार…

बिलासपुर, अक्टूबर, 27/2022

रजिस्ट्री कार्यालय गली में 17 अक्टूबर को पुस्तैनी जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगो के बीच जमकर मारपीट हुई थी जिसमे पीड़ित शेख मोहम्मद पिता शेख लतीफ जरहाभाठा निवासी की रिपोर्ट पर नामजद 8 आरोपी के खिलाफ जान से मारने की नियत से चाकू से मारपीट करने, बलवा कर गाली गलौच करने का अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी। इस मामले में एसएसपी स्वयं आरोपिओ की जल्द गिरफ़्तारी के लिए टीआई को निर्देशीत किया था। फरार सभी लोगो को लगातार सिविल लाइन पुलिस आरोपिओ की गिरफ़्तारी का प्रयास कर रही थीं व आरोपिओ पर लगातार दबाव बनाये रखी थीं। मुखबिर की सूचना पर आखिरकार पुलिस ने फरार 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पर अभी भी 3 आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है उनकी तलाश जारी है।

जानिए क्या था पूरा मामला..

जरहाभाठा मेन रोड में रहने वाले शेख मोहम्मद कम्प्यूटर और फोटोकापी की दुकान चलाता है। शेख मोहम्मद और उसके भाई शेख खलील सहित अन्य भाइयों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। उनका यह विवाद नजूल अधिकारी के न्यायालय में लंबित है, इस जमीन पर दोनो पक्ष अपना अपना दावा कर रहे है। एक पक्ष ने नामांतरण के आवेदन लगाया है, जिसकी सोमवार पेशी थी। केस में शेख शहजादा उर्फ सज्जू की गवाही होनी थी। कोर्ट में गवाही देने के बाद शाम करीब 5 बजे कलेक्ट्रेट के सामने शेख मोहम्मद, उसका भाई शेख शहजादा उर्फ सज्जू , शेख जलील और शेख मकसूद उर्फ बादशाह चाय पी रहे थे। उसी समय शेख खलील, शेख इब्राहिम, शेख इस्माइल, शेख इमरान, शेख इरफान, शेख आमिल, शेख आदिल और शेख अब्बास आ गए। सभी पीड़ित पक्ष के लोग होटल से बाहर आए और घर जाने के लिए गाड़ी चालू करने लगे। इतने में शेख इस्माइल और शेख खलील ने उनकी गाड़ी को गिरा दिया। इसके बाद शेख इब्राहिम , बादशाह उर्फ मकसूद को बेसबॉल बैट से मारने लगे। शेख शहजादा को शेख खलील और शेख आमिल अपने पास रखे चाकू से मारने लगे। हमलावरों ने उन्हें बोला कि तुम लोगों को आज जान से मार देंगे। इस दौरान उन्होंने शेख शहजादा पर चाकू, रॉड और स्टीक से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह खून से लथपथ होकर घायल होकर जमीन में गिर गया। हमलावरों ने बादशाह को भी दौड़ा कर रॉड से हमला कर पेट में चाकू मार दिया।

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार…

1 शेख इब्राहिम, 2 . शेख इस्माइल, 3. शेख इमरान, 4. शेख इरफ़ान, 5. शेख आमिल

अभी भी फरार है 3 आरोपी…
1. शेख खलील
2. शेख आदिल
3. शेख अब्बास…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *