• Fri. Oct 18th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

लोकल तड़का 13 को कुंदन पैलेस में, फंड से संवरेगा भावी पीढ़ी का भविष्य.. बिलासपुर राउंड टेबल 283 का चैरेटी इवेंट.. बच्चों के लिए खेल-कूद समेत होंगे कई आयोजन..

बिलासपुर, अक्तूबर, 11/2024

लोकल तड़का 13 को कुंदन पैलेस में, फंड से संवरेगा भावी पीढ़ी का भविष्य.. बिलासपुर राउंड टेबल 283 का चैरेटी इवेंट.. बच्चों के लिए खेल-कूद समेत होंगे कई आयोजन..

‘बिलासपुर राउंड टेबल 283’ शहर में आगामी 13अक्टूबर को चैरिटी इवेंट “लोकल तड़का” का आयोजन करने जा रहा है। इवेंट का उद्देश्य सरकारी स्कूल में क्लास रूम तैयार करना है, ताकी संसाधनों की कमी के चलते बच्चे पढ़ाई से दूर ना हों।

बिलासपुर प्रेस क्लब में गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान संस्था के चेयरमैन कुलदीप साहू ने बताया कि कुंदन पैलेस में आगामी रविवार की दोपहर 1 बजे से लेकर रात 10 बजे तक चलने वाले इवेंट में खास तौर पर बच्चों के लिए कई तरह के खेल-कूद का आयोजन किया जा रहा है। इसके साथ ही बच्चों के साथ माता-पिता शॉपिंग का आनंद ले सकते हैं। सभी वर्ग को ध्यान में रखते हुए उनके मनोरंजन के लिए म्यूजिक का भी इंतज़ाम किया गया है। शहर में किसी भी तरह का आनंद मेला हो, वो तम्बोला के बिना अधूरा कहलाता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए इवेंट में विशेष तौर पर तम्बोला कराया जाएगा, जिसमें विजेताओं को आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। कार्यक्रम में बिलासपुर लेडिस सर्कल 144 का भी सहयोग मिलेगा।

फंड से बनेंगे 6 क्लास रूम…

संस्था के वाइस चेयरमैन नवदीप सिंह छाबड़ा ने बताया कि उनकी संस्था पिछले आठ साल से चैरिटी का काम कर रही है। अब तक विभिन्न सरकारी स्कूल में 16 कमरों का निर्माण कराया जा चुका है। इस साल भी इवेंट से जुटने वाले फंड से बिल्हा ब्लॉक के ग्राम सेंवार के गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में 6 कमरे बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि उनके संस्था में 50 साथी हैं, जो अपने व्यापार या नौकरी से समय निकाल कर समाजसेवा में जुटे हैं।