गुंडों बदमाशों की शामत… सरकंडा पुलिस ने की 22 निगरानी गुंडों की धरपकड़… 6 पर प्रतिबंधात्मक करवाई…

गुंडों बदमाशों की शामत… सरकंडा पुलिस ने की 22 निगरानी गुंडों की धरपकड़… 6 पर प्रतिबंधात्मक करवाई…

बिलासपुर, अप्रैल, 25/2023

थाना सरकंडा में वृहद स्तर पर गुंडा तथा निगरानी बदमाशों की चेकिंग का अभियान चलाया गया जिसमे सुबह सुबह ही पुलिस की अलग-अलग टीम द्वारा दबिश दे कर 22 गुंडा सूची तथा निगरानी सूची के बदमाशों को थाना लाया गया। जिन बदमाशों के व्यवहार में सुधारात्मक परिवर्तन नहीं आ रहा था चिन्हित कर ऐसे 06 बदमाशो के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। अभियान के दौरान 02 स्थाई वारंट भी तामील किए गए है।

आपको बता दे की पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के द्वारा सभी थानों को निर्देशित किया गया है कि थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था मजबूत रखा जाए थाना क्षेत्र के गुंडा बदमाशो की गतिविधियों पर भी नजर रखी जाए जिसके परिपालन में थाना प्रभारी सरकंडा द्वारा टीम गठित कर निगरानी तथा गुंडा सूची के बदमाशों के घर सुबह-सुबह दबिश दी गई तथा 22 बदमाशों को थाने लाया गया इनमें से 6 बदमाशों के व्यवहार में अपेक्षित सुधार परीक्षा परिलक्षित नहीं होने पर इनके विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर सिटी मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया शेष बदमाशो को अपराध में संलिप्त नहीं रहने हेतु सख्ती से हिदायत दिया गया। अभियान के दौरान 02 स्थाई वारंट भी तामिल किए गए। आगे भी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ऐसे अभियान जारी रहेंगे।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

महिला के घर घुसकर मारपीट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार...

Thu Apr 27 , 2023
महिला के घर घुसकर मारपीट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार… बिलासपुर, अप्रैल, 27/2023 अमेरी निवासी महिला के घर 2 युवको ने 8 मार्च को शराब के नशे में घर घुस कर तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत महिला ने सकरी थाने में की थी जांच […]

You May Like

Breaking News