नए कप्तान के निर्देश पर जुए फड़ में रेड… 3 थानों ने 15 जुआरियों पर की कार्यवाई… रसूखदार जुआरियों के फड़ में कब लगेगा लगाम ?…

नए कप्तान के निर्देश पर जुए फड़ में रेड… 3 थानों ने 15 जुआरियों पर की कार्यवाई… रसूखदार जुआरियों के फड़ में कब लगेगा लगाम ?…

बिलासपुर, फरवरी, 06/2023

बिलासपुर में नए एसपी के आने के बाद जिले के थानेदार अचानक सक्रीय नजर आने लगे है। जुए, सट्टे, अवैध शराब, गांजा, नशीली दवाइयों पर लगातार लगभग सभी थानों में कार्यवाई की जा रही है। पिछले एसपी के रहते ऐसी कोई कार्यवाई नजर नहीं आ रही थी नए कप्तान के क्राइम पर कंट्रोल करने के निर्देश पर अब सरकंडा, कोनी और सिविल लाइन पुंलिस ने जुए एक्ट में कार्यवाई करते हुए 15 लोगो को गिरफ्तार कर फड़ से 29 हजार से अधिक की रकम बरामद कर उन पर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाई की है पर अभी भी बड़े रसूखदारों के जुए फड़ में कोई कार्यवाई नहीं हो रही है जबकि नामी नालदारो का फड़ अभी भी संचालित हो रहा है। इसके अलावा शहर में खुलेआम सट्टा भी लिखा जा रहा है। शहर के नामचीन सटोरियों के गुर्गे कोतवाली, सिविल लाइन, सरकंडा थाना क्षेत्रो में आपस में एरिया बाँट कर संचालित कर रहे है। 2 सौ / 3 सौ की रोजी में लड़कों को बिठा कर सट्टे पट्टी लिखवाई जा रही है लेकिन इन पर अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई है।

नए कप्तान के निर्देश पर जुए फड़ में सरकंडा पुंलिस ने कार्यवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 19170 रुपए जप्त किये गए है। उसके अलावा एसीसीयू और कोनी पुंलिस ने भी संयुक्त कार्यवाई करते हुए बिलासाताल के पीछे जुए फड़ में दबिश देकर 5 जुआरियों पर पकड़ कर उनसे नगदी 8440/- रुपये जप्त किये है, सिविल लाइन पुंलिस ने भी देर रात मुखबिर की सूचना पर उसलापुर में जुआ खेलते 3 लोगो पर जुआ एक्ट में कार्यवाई कर 2300 नगद जप्त कर कार्यवाई की है।

सरकंडा में पकडे गये आरोपी…

1. प्रजाराम सप्रे पिता नांकुन राम उम्र 48 साल साकिन खमतराई चौक अटल आवास सरकंडा बिलासपुर
2. दीपक गंधर्व पिता सुकदेव गंधर्व उम्र 19 साल साकिन चिंगराजपारा देवनचाल थाना सरकंडा बिलासपुर छ.ग.
3. अंकित आहूजा पिता आनंद आहूजा उम्र 32 साल साकिन कपिलनगर सरकंडा बिलासपुर छ.ग.
4. अनिल माधवानी पिता बचका माधवानी उम्र 30 साल साकिन मुक्तिधाम चौक के पास सरकंडा बिलासपुर छ.ग.
5. आशीष आहूजा पिता हीरालाल आहूजा उम्र 29 साल साकिन मुक्तिधाम चौक के पास सरकंडा बिलासपुर छ.ग.
6. योगेश यादव पिता मैतुराम यादव उम्र 30 साल साकिन बंगालीपारा सरकंडा थाना सरकंडा बिलासपुर
7. अशोक यादव पिता पीताम्बर यादव उम्र 45 साल साकिन जबडापारा थाना सरकंडा बिलासपुर छ.ग.

पूरी कार्यवाही में थाना प्रभारी फैजुल होदा शाह प्र. आर. विनोद यादव प्रमोद सिंह, अशफाक अली, राहुल सिंह, मिथलेश सोनी, अविनाश कश्यप, भागवत आरक्षक विवेक राय चंद्राकर, मनीष वाल्मिक, सोनू पाल का सराहनीय योगदान रहा।

कोनी थाने में पकडे गये आरोपी….

(1) राजकुमार कौशिक पिता ईश्वर कौशिक उम्र 25 वर्ष साकिन देवनगर महामाया चौक, थाना कोनी, जिला बिलासपुर(छ.ग.)
(2) रघुवंश वंशकार पिता स्व. विजय बहादुर उम्र 44 वर्ष साकिन ड्रीमलैण्ड स्कूल के पास बंधवापारा , थाना सरकण्डा, जिला बिलासपुर(छ.ग.)
(3) रवि कौशिक पिता सगरिया कौशिक उम्र 23 वर्ष देवनगर, थाना कोनी, जिला बिलासपुर(छ.ग.)
(4) ओमप्रकाश साकरे पिता बुधराम साकरे उम्र 35 वर्ष साकिन कोनी बाम्बे आवास थाना कोनी जिला बिलासपुर
(5) दीपक राव पिता स्व.नत्थु राव उम्र 68 वर्ष सा.देवनगर थाना कोनी जिला बिलासपुर.

थाना कोनी में कार्यवाई में नुपुर उपाध्याय, उ.पु.अ. (प्रशिक्षु), सउनि सुरेन्द्र कुमार तिवारी, आर.महादेव कुजुर, संजय गोस्वामी, चन्द्रशेखर सिंह एवं ए.सी.सी.यू टीम से प्रभारी निरीक्षक धर्मेन्द्र वैष्णव, अजय वारे, प्र.आर. देवमुन पुहुप, बलबीर सिंह, आर.कोदूराम कुम्हार, सतीश यादव, संतोष भारद्वाज,निखिल जाधव का विशेष योगदान रहा..

सिविल लाइन में गिरफ्तार आरोपी…

(1)अरबाज खान पिता अकरम खान उम्र 27 वर्ष धुरीपारा मंगला
(2) लक्ष्मी नारायण साहू पिता एमआर साहू उम्र 25 वर्ष निवासी मंगला
(3) कमलेश सोनी पिता उत्तम कुमार सोनी उम्र 34 वर्ष निवासी महर्षि चौक मंगला

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

निजात अभियान...  पान मसाला दूकान से बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर जप्त...

Mon Feb 6 , 2023
निजात अभियान… पान मसाला दूकान से बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर जप्त… बिलासपुर, फरवरी, 06/ 2023 बिलासपुर जिले के नवपदस्थ एसपी संतोष सिंह ने नशे के रोकथाम और नशीली पदार्थो पर कड़ी कार्यवाई के निर्देश दिए है। जिसके तहत खिलाफ निजात अभियान चलाया जा रहा है। नए कप्तान के […]

You May Like

Breaking News