निजात अभियान…  पान मसाला दूकान से बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर जप्त…

निजात अभियान… पान मसाला दूकान से बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर जप्त…

बिलासपुर, फरवरी, 06/ 2023

बिलासपुर जिले के नवपदस्थ एसपी संतोष सिंह ने नशे के रोकथाम और नशीली पदार्थो पर कड़ी कार्यवाई के निर्देश दिए है। जिसके तहत खिलाफ निजात अभियान चलाया जा रहा है। नए कप्तान के पदभार के बाद अवैध शराब, गांजा नशे के खिलाफ लगातार सभी थाने में कार्यवाई हो रही है।

इसी कड़ी में तारबाहर पुलिस ने सोमवार को व्यापार विहार स्थित गोवर्धन पान मसाला दुकान में रेड मारी। रेड कार्यवाई में पुलिस को प्रतिबंधित नशे का सामान जिसे जप्त किया गया। जप्त सामान की कीमत करीब एक लाख रूपयों से अधिक है। तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक ने जानकारी दी है की पान मसाला दूकान संचालक सुनील कृपलानी को पकड़ कर पूछताछ कर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तारी की विधिवत कार्रवाई की जा रही है।
आपको बतादें की पुंलिस को मुखबिर से खबर मिली थी की व्यापार विहार स्थित गोवर्धन पान मसाला की दुकान में हुक्का पॉट और हुक्का फ्लेवर बेचा जा रहा है। सुचना मिलने पर पुलिस टीम ने दूकान में छापा मारा जिसके कार्यवाई के दौरान बड़ी मात्रा में हुक्का के सामान बरामद किया गया। पूछताछ करने पर सुनील कृपलानी ने बताया कि हुक्का पॉट और फ्लेवर बारों में बेचता है।

छापे में जप्त सामान…

260 tobacco smoking flover,
15 हुक्का सेट,
130 हुक्का पॉट बेस,
40 चिलम,
सिल्वर पेपर, चिमटी, हुक्का पाइप,
अनुमानित कीमती 2,00,000 रुपए

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

जिला मराठा समाज का 50वां वार्षिक उत्सव धूम-धाम से मनाया गया... उत्कृष्ट कार्यों के लिए स्नेहलता जाधव और लक्ष्मी राव बोंडे को मिला सम्मान...

Mon Feb 6 , 2023
जिला मराठा समाज का 50वां वार्षिक उत्सव धूम-धाम से मनाया गया… उत्कृष्ट कार्यों के लिए स्नेहलता जाधव और लक्ष्मी राव बोंडे को मिला सम्मान… बिलासपुर, फरवरी, 06/2023 जिला मराठा समाज बिलासपुर द्वारा रतनपुर में 50 वा वार्षिक उत्सव बड़े धूम धाम से मनाया गया मुख्य अतिथि राजे श्री मुधो जी […]

You May Like

Breaking News