• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

एक बार फिर पेट्रोलपंप में लूट की कोशिश… बदमाशो ने की पत्थरबाजी… पुंलिस ने नकली बन्दुक के साथ 4 को किया गिरफ्तार… 1 की तलाश जारी…

एक बार फिर पेट्रोलपंप में लूट की कोशिश… बदमाशो ने की पत्थरबाजी… पुंलिस ने नकली बन्दुक के साथ 4 को किया गिरफ्तार… 1 की तलाश जारी…

बिलासपुर, फरवरी, 08/2023

प्रदेश में अपराध कम होने का नही ले रहा है। आये दिन कही न कही हत्या, लूट, मारपीट जैसी घटनाएं घट रही है। कुछ दिनों पहले ही सकरी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की गोली मार कर ह्त्या कर दी गयी थी और उसके बाद कोटा क्षेत्र के पेट्रोल पम्प में लूट की घटना घटित हुई थी। अब एक बार फिर तखतपुर क्षेत्र में पेट्रोलपम्प में लूट की नीयत से घुसे बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लूट की कोशिश की इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुंलिस ने इस मामले में एक नाबालिक सहित 4 लोगो को पकड़ लिया है एक आरोपी की तलाश जारी है।

बिलासपुर जिले के जूनापारा चौकी क्षेत्र के भौंराकछार में गिरधर गोपाल का श्री गोपाल पेट्रोल पंप है जहां बीती रात कार में आए बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लूट की कोशिश की। दहशत फैलाने हवाई फायरिंग की गई। वहीं बदमाशों ने पेट्रोलपंप परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को पत्थर मार कर तोडने की भी कोशिश की। सारी घटना कैमरे में कैद हो गयी। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक या तो विकलांग है या उसके पैर में चोट लगी है जो लँगड़ा कर चल रहा है।

इस मामले में नए कप्तान संतोष सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी एसआर साहू ने टीम बनाकर आरोपियों की पहचान कर दो घंटे में ही पांच में से चार आरोपियों को पकड़ लिया उनके पास से आवाजी एयरगन (नकली बंदूक) बरामद किया। सभी के खिलाफ 386 आईपीसी (भयादोहन) और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर कार्यवाई की जा। रही है। इनमे से एक आरोपी नाबालिक है और एक आरोपी लंगडा कर चलता है। एक अन्य फरार आरोपी मनीष नवरंग को पकड़ने पुंलिस टीम तलाश कर रही है।

गिरफ्तार आरोपी…

1.गौरव मिश्रा पिता राजीव मिश्रा उम्र 18 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापरा थाना तखतपुर…
2.दीपक मिश्रा पिता सुरेश मिश्रा उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर….
3.अमित नवरंग पिता लक्ष्मण नवरंग उम्र 22 वर्ष साकिन भीमपुरी चौकी जूनापारा थाना तखतपुर…
4.नाबालिग उम्र 16 वर्ष…

कोटा में भी हो चुकी है घटना…

कल रात हुई घटना के पहले कोटा-लोरमी मार्ग के ग्राम लखोदना चंगोरी के पास स्थित पुष्कर पेट्रोलियम में कुछ दिनों पूर्व बाइक सवार तीन हमलावरों ने कट्टे से गोली चला कर लूट की कोशिश की थी। हमलावर डकैती की नियत से पेट्रोलपंप पहुंचे थे लेकिन हड़बड़ाहट में घटना को अंजाम नहीं दे पाए और पकडे जाने के डर से भागने की कोशिश में जमीन पर गोली दाग दी थी। हालाँकि कुछ दिनों बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *