बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन में शामिल हुए पीएम मोदी… कांग्रेस सरकार पर जमकर गरजे… इंडिया गठबंधन पर भी साधा निशाना… डिप्टी सीएम सिंहदेव को लेकर कहि ये बात… जानिए घोटालों पर क्या कहा मोदी ने…

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन में शामिल हुए पीएम मोदी… कांग्रेस सरकार पर जमकर गरजे… इंडिया गठबंधन पर भी साधा निशाना… डिप्टी सीएम सिंहदेव को लेकर कहि ये बात… जानिए घोटालों पर क्या कहा मोदी ने…

बिलासपुर, सितंबर, 30/2023

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन सभा में शामिल हुए। सभा में प्रधानमंत्री मोदी ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। अपने भाषण के दौरान उन्होंने पीएससी भर्ती प्रक्रिया, गोबर खरीदी समेत अन्य मुद्दों पर भूपेश सरकार पर जमकर प्रहार किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने महिला आरक्षण बिल के मुद्दे पर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रथ पर सवार होकर सभा स्थल पहुंचे उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण साव भी साथ रहे। जनता की भारी भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। रथ के आगे आगे प्रदेश की नारी शक्ति छत्तीसगढ़ी लोक नृत्य करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया।

बिलासपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले छत्तीसगढ़ी के साथ अपनी बात शुरू की उन्होंने अऊ नई सहिबो.. बदल के रहिबो.. का नारा लगवाया। अपने उद्बोधन के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर डीएमएफ, शराब घोटाले व पीएससी घोटाले करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनती है तो इन प्रकरणों के दोषियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोगों को आवास योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ की राज्य सरकार गरीबों को आवास से वंचित कर रही है। उन्होंने ऐलान किया कि अगर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनती है तो कैबिनेट की पहली बैठक में गरीबों को पक्के मकान बना कर देने का निर्णय लिया जाएगा।

उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर कहीं बड़ी बात..

अपने संबोधन में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव का भी जिक्र किया । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के उपमुख्यमंत्री कह रहे हैं कि केंद्र सरकार से छत्तीसगढ़ को पूरा सहयोग मिल रहा है और वही उप मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस के नेता अब उन्हीं को कोसने में लगे हुए हैं।

पीएम मोदी ने राशन की बात करते हुए सरकार कहा कि, कांग्रेस ने गरीब अन्न कल्याण योजना में भी घोटाला कर दिया है। जो राशन में घोटाला करे, उसे दोबारा मौका देना चाहिए क्या अगर इन्हे दोबारा मौका मिला आप बताइये कि पूरा छत्तीसगढ़ बर्बाद हो जाएगा की नहीं। अगर दोबारा मौका मिला तो घोटाला करने की इतनी हिम्मत मिल जाएगी कि, उन्हें घोटाला करने से कोई रोक नहीं पाएगा। कांग्रेस नेताओं को अपने बच्चों के जीवन से बहुत सरोकार है, लेकिन आपके बच्चों से उन्हें कोई सरोकार नहीं है। भाजपा सरकार ने करोड़ों रुपए दिए हैं, लेकिन कांग्रेस ने आते ही उसका बंटाधार कर दिया

पीएम ने कहा कांग्रेस ने गोबर को भी नही छोड़ा कर दिया घोटाला…

शराब और गोबर पर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने शराब घोटाला किया और गोबर को भी नहीं छोड़ा है। कांग्रेस ने लोगों को क्या क्या सपने दिखाए थे, लेकिन लोगों क्या मिला है। विधानसभा चुनाव के 6 महीने बाद ही छत्तीसगढ़ के लोगों ने लोकसभा में बता दिया था। पीएससी में जो भी दोषी है, भाजपा सरकार बनते ही उन पर कठोर कार्रवाई होगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, राज्य के किसानों के धान का दाना दाना मोदी सरकार खरीदती है, इसके लिए केंद्र सरकार ने धान के लिए 1 लाख करोड़ से ज्यादा की रकम इन्हें दी है।

जनसभा में पीएम मोदी ने रेलवे की बात करते हुए कहा कि, भारत सरकार ने अपनी जिम्मेदारी निभाई है। कांग्रेस सरकार के कारण सारे प्रोजेक्ट रुके हैं और देरी से चल रहे हैं। यदि कांग्रेस की सरकार फिर आई तो क्या यहां के युवा, महिला और लोगों का भला होगा जब दिल्ली में रिमोट कंट्रोल की कांग्रेस की सरकार थी, तब रेलवे के लिए 300 करोड़ मिलता था, लेकिन इस साल छत्तीसगढ़ में 6 हजार करोड़ रुपए दिए गए हैं। आप बताइए हमने तो दिए हैं लेकिन कहां है 3 सौ करोड़, 6 हजार करोड़, ये है मोदी का छत्तीसगढ़ प्रेम, छत्तीसगढ़ का विकास है। हम चाहते हैं छत्तीसगढ़ में रेलवे का तेजी से विकास हो, आप सभी को बेहतरीन सुविधा मिले। हमने वंदे भारत ट्रेन दी है, कोरोना के संकट में गरीब के इस बेटे ने तय किया मैं अपने हर भाई बहनों को संकट के इस समय में मुफ्त राशन दूंगा।

सपने पूरे करने की गारंटी….

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज मैं आपको एक गारंटी देने के लिए आया हूं। यहां के हर सपने को पूरा करने में मोदी कोई कसर बाकी नहीं रखेगा। आप लिख लीजिए। यह मोदी की गारंटी है। आपका सपना मोदी का संकल्प है। छत्तीसगढ़ के हर परिवार का सपना तभी साकार होगा, जब छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सरकार होगी। दिल्ली से कितनी भी कोशिश करूं, यहां की कांग्रेस सरकार उसको फेल करने में डटी रहती है। पिछले 5 वर्षों में छत्तीसगढ़ को केंद्र सरकार से हजारों करोड़ों रुपए मिला है। रेल हो, बिजली हो, विकास के दूसरे कार्य हों, छत्तीसगढ़ के लिए, आपके लिए पैसे की कोई कमी नहीं रखी।

मां 5 लाख का बिल तेरा यह बेटा देगा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक कल्याण, महिला सम्मान, गरीब उत्थान की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत योजना में 5 लाख का इलाज किया जाता है। छत्तीसगढ़ के लाखों गरीब आदिवासी परिवार भी इसका लाभ उठा रहे हैं। दुनिया में सबसे बड़ी योजना है। माताएं बहनें अपनी बीमारी का परिवार को पता नहीं चलने देतीं। उन्हें परिवार की चिंता होती है। बच्चे कर्ज में न डूब जाएं, माताएं पीड़ा सहती हैं लेकिन बेटे को परेशान नहीं होने देती। परिवार पर बोझ नहीं होने देतीं। यह पीड़ा गरीब मां का बेटा समझ सकता है। इसलिए आपके इस बेटे ने गारंटी दी है कि मां तेरा 5 लाख का बिल तेरा यह बेटा देगा। मोदी याने गारंटी काम करने की। एक और गारंटी पूरी कर दी है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

पीएम नरेन्द्र मोदी का पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने स्मृतिचिन्ह व शाल भेंट कर किया स्वागत...

Sat Sep 30 , 2023
पीएम नरेन्द्र मोदी का पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने स्मृतिचिन्ह व शाल भेंट कर किया स्वागत… बिलासपुर, सितंबर, 30/2023 पीएम मोदी शनिवार 30 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के परिवर्तन यात्रा का समापन करने व परिर्वतन महासंकल्प रैली में बिलासपुर पहुंचे इस दौरान बिलासपुर की जनता ने पीएम मोदी के […]

You May Like

Breaking News