वकील अंसारी अपहरण मामले में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नही… 14 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा हाथ… पुलिस टीम की खोजबीन जारी… जानिए मामले में क्या कहा SSP माथुर ने… ( वीडियो )

वकील अंसारी अपहरण मामले में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नही… 14 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा हाथ… पुलिस टीम की खोजबीन जारी… जानिए मामले में क्या कहा SSP माथुर ने… ( वीडियो )

बिलासपुर, नवंबर, 17/2022

बिलासपुर के प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी के अपहरण की गुत्थी अब तक नही सुलझ सकी है। वकील अंसारी के कथित तौर पर अपहरण होने के मामले 14 दिनों का समय बीत चुका है। बीते रविवार को प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी की कार सकरी बाईपास के पास मिली है। जिसमे खून के धब्बे मिले है जिसके बाद से पुलिस और ज्यादा उलझी हुई है।हालांकि पुलिस इस मामले में कई दिशाओं में टीम को दौड़ा चुकी है लेकिन पुलिस हाथ अभी खाली है.बीते दिनों बिलासपुर के चर्चित प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी की अपरहण मामले में एक नया मोड़ सामने आया है।जिसमें पुलिस को वकील की कार सकरी थाना क्षेत्र के जंगल के पास लावारिस हालत में मिली है पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार में खून के धब्बे नजर आ रहे हैं।जिससे पुलिस की मुश्किलें और भी बढ़ गई है।

दरअसल पूरा मामला तीन नवंबर का है जब सकरी थाना क्षेत्र के आसमा सिटी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी घर से किसी काम के बहाने अंबिकापुर निकले थे।जिसकी सूचना उन्होंने मोबाइल से अपने परिजनों को भी दी थी लेकिन अगले दिन वकील ने अपने परिजनों को दोबारा फोन कर अपहरण होने की सूचना दी और अपहरणकर्ताओं द्वारा छोड़ने के एवज में 10 लाख रुपए देने की बात कही अपहरण की सूचना पाते ही घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई जिसके बाद घरवालों ने इसकी सूचना संबंधित थाने में की। सूचना पाते ही पुलिस ने आनन-फानन में मामले की खोजबीन में जुट गई लेकिन पुलिस के पास कोई अहम सुराग नहीं लग पाए वहीं पुलिस को शुरुआती जांच में अंबिकापुर के एक निजी होटल से कुछ सीसीटीवी फुटेज बरामद हुए जिसमें वकील अंसारी और एक महिला होटल में दिखाई देते नजर आ रहे हैं।

हालांकि महिला कौन थी और उसके वकील से क्या संबंध थे इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस इन सारे पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है, अभी जांच चल ही रही थी कि शनिवार देर शाम पुलिस को वकील की लावारिस हालत में सकरी बाईपास मार्ग में कार मिली कार की तलाशी लेने पर पुलिस को कार के अंदर खून के धब्बे भी दिखाई दिए इसके बाद से पुलिस किसी बड़ी साजिश की आशंका भी जाहिर कर रही है हालांकि 14 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ इस मामले में कोई भी अहम सुराग अभी तक हाथ नहीं लगे हैं, एसी सी यू और सकरी पुलिस इस पूरे मामले की जांच तकनीकी आधार पर कर रही है वही वकील के साथ दिखी अंतिम बार महिला की की पतासाजी में पुलिस तत्परता से जुटी हुई है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

भानुप्रतापपुर उपचुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेगी हमारी पार्टी... गुजरात चुनाव को लेकर भी कही बड़ी बात... महतारी हुँकार रैली को लेकर स्मृति ईरानी पर कसा तंज... जोगी कांग्रेस  को लेकर क्या बोले मंत्री जी...  जानिए प्रभारीमंत्री जयसिंह ने बिलासपुर प्रवास के दौरान क्या कहा... ( वीडियो )

Thu Nov 17 , 2022
भानुप्रतापपुर उपचुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेगी हमारी पार्टी… गुजरात चुनाव को लेकर भी कही बड़ी बात… महतारी हुँकार रैली को लेकर स्मृति ईरानी पर कसा तंज… जोगी कांग्रेस को लेकर क्या बोले मंत्री जी… जानिए प्रभारीमंत्री जयसिंह ने बिलासपुर प्रवास के दौरान क्या कहा… जोगी कांग्रेस को लेकर बोले मंत्री […]

You May Like

Breaking News