शहर में गुंडे बदमाशों का कम नहीं हो रहा आतंक… देर रात पत्रकार पर चाकू से हमला… भाग कर बचाई अपनी जान… सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो…

शहर में गुंडे बदमाशों का कम नहीं हो रहा आतंक… देर रात पत्रकार पर चाकू से हमला… भाग कर बचाई अपनी जान… सीसीटीवी में कैद हुआ घटना का वीडियो…

बिलासपुर, नवंबर, 16/2022

मंगलवार को जब देश में पत्रकार दिवस मनाया जा था तब छत्तीसगढ़ के न्यायधानी में कुछ नकाबपोश गुंडे पत्रकार का पीछा कर उस पर चाकू से हमला करने की कोशिश करते थे इस हमले में किसी तरह पत्रकार ने भाग कर अपनी जान बचा ली पर गुंडों ने उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। शहर में पिछले कुछ महीनों में लगातार चाकूबाजी की घटना हो रही है। गुंडे बदमाशो का आतंक बढ़ गया है। दिनदहाड़े कभी भी कही भी गैंगवार हो जाता है मानो इन बदमाशो को पुलिस का कोई खौफ ही नही रहा।

आपको बता दे की सरकंडा निवासी युवा पत्रकार नीरज शुक्ला न्यूज हाइवे 24 के संपादक है वे रोज़ की तरह रात को सरकंडा अपने घर जा रहे थे तभी पुराने पुल के पास स्कूटी में सवार 2 नकाबपोश युवक उनका पीछा करने लगे और आगे मुक्तिधाम के पास उनके 2 साथी बाइक पर और इंतजार कर रहे थे नीरज के वहां पहुंचते ही चारों युवक उनका पीछा करने लगे घर पास पहुंचते ही वो चारो नीरज को गाली देते हुए उस पर चाकू से हमला करने की कोशिश किए तरह पत्रकार साथी ने भाग कर अपनी जान बचाई भागते वक्त बदमाश युवक भी उसे मारने उसके पीछे गए पर पकड़ नही पाए और वापस आकर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर भाग गए ये सारी घटना वहां लगें एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
बदमाशो के चले जाने के बाद नीरज ने अपने कुछ पत्रकार साथियों को इसकी सूचना दी फिर उनके साथ जाकर रात को थाने में शिकायत की है।

सरकंडा पुलिस ने इस मामले में शिकायत ले कर जांच कर रही है। पत्रकार नीरज शुक्ला पिछले कुछ दिनों में एक भ्रष्ट आरक्षक, एक नामी कबाड़ी, और जुआ ठेकेदार के काले कारनामों को अपनी खबर के माध्यम से उजागर किया था जिसके बाद उन्हें फोन पर कुछ अनजान नंबरों से धमकी भरे फोन भी आए थे। खबर चलने से बौखलाए ये लोग पत्रकार से रंजिश रखे हुए थे आशंका जाहिर की जा रही हैं की इस हमले के पीछे इनका हाथ हो सकता है। हालांकि ये पुलिस के जांच का विषय है। सीसीटीवी फुटेज खंगालने और निष्पक्ष जांच की मांग पुलिस से की गई है। अब देखना होगा की पुलिस कब तक इन बदमाशो को पकड़ पाती है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

वकील अंसारी अपहरण मामले में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नही... 14 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा हाथ... पुलिस टीम की खोजबीन जारी... जानिए मामले में क्या कहा SSP माथुर ने... ( वीडियो )

Thu Nov 17 , 2022
वकील अंसारी अपहरण मामले में अभी भी पुलिस के हाथ कुछ नही… 14 दिनों बाद भी कोई सुराग नहीं लगा हाथ… पुलिस टीम की खोजबीन जारी… जानिए मामले में क्या कहा SSP माथुर ने… ( वीडियो ) बिलासपुर, नवंबर, 17/2022 बिलासपुर के प्रॉपर्टी डीलर वकील अंसारी के अपहरण की गुत्थी […]

You May Like

Breaking News