• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

रॉयल स्वीट्स एक जाना पहचाना भरोसे का नाम… राखी त्यौहार में मिठाइयां और नमकीन की विशाल रेंज उपलब्ध…

रॉयल स्वीट्स एक जाना पहचाना भरोसे का नाम… राखी त्यौहार में मिठाइयां और नमकीन की विशाल रेंज उपलब्ध…

बिलासपुर, अगस्त, 10/2022

रॉयल स्वीट्स बिलासपुर का एक जाना पहचाना और भरोसेमंद नाम है जहां सामानों की शुद्धता की गारंटी है।
बता दे आपको रॉयल स्वीट्स को 3 साल हुए है इन तीन सालों में शहर सहित अन्य जिलों में भी इन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है, बिलासपुर में रॉयल स्वीट्स के 3 आउटलेट्स है जिनमें आप मिठाइयों की भरपूर रेंज प्राप्त कर सकते हैं। राखी त्यौहार के लिए ग्राहकों के लिए मिठाइयां और नमकीन की स्पेशल रेंज उपलब्ध है।

शहर के मध्य सहित अरपा पार भी इनके आउटलेट्स हैं,जिनमे पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाज़ा, राजेन्द्र नगर चौक, सरकंडा वसंत विहार के पास स्थित हैं…

रॉयल स्वीट्स के संचालक गौरव छाबड़ा ने बताया कि हमारे यहां विभिन्न प्रकार की मिठाइयां मिलती है, जिसमें स्पेशल तौर पर मलाई टोस्ट, डायमांड काजू, पिस्ता रोल, बोर्नविटा बर्फी, काजू कटोरी बनाई जाती है जो किसी और दुकानों में नही मिलेगी, इसके अलावा हमारे प्रतिषठान में विभिन्न प्रकार के नमकीन भी बिक्री की जाती है। मिठाई और नमकीन के अलावा कई तरह के स्वादिष्ट स्नैक्स भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं जिसमें गुपचुप, चाट, दही बड़े, साउथ इंडियन, व्यंजन है ग्राहकों को  बैठ कर खाने की भी व्यवस्था है, मिठाइयों की विशाल रेंज रॉयल स्वीट्स पर उपलब्ध है। दुकानों में बिक्री के अलावा शादी पार्टी अन्य समारोह में भी ऑर्डर लिए जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *