महिला से छेडखानी, मारपीट करने वाले युवक को सरकंडा पुलिस ने किया गिरफ्तार… घटना के बाद से था फरार…

महिला से छेडखानी, मारपीट करने वाले युवक को सरकंडा पुलिस ने किया गिरफ्तार… घटना के बाद से था फरार…

बिलासपुर, नवंबर, 24/2022

सरकंडा क्षेत्र में कुछ दिनों पहले वकील के ऑफिस से एक महिला को युवक द्वारा खींच कर जबरन ले जाने और मारपीट की घटना घटी थी जिसकी शिकायत पीड़िता ने सरकंडा थाने में दर्ज कराई थी शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकंडा थाने से मिली जानकारी अनुसार 8 नवंबर को पीडिता दोपहर को अपने अधिवक्ता के घर अशोक नगर कानूनी सलाह लेने आयी थी जो वही पर आरोपी विकास साहू उर्फ विक्की पीडिता को देखकर उसके साथ छेडखानी करने लगा पीडिता द्वारा प्रतिरोध करने पर उसके बाल पकडकर उसकी लज्जा भंग करने की नीयत से अश्लील गाली देते हुये जान से मारने की धमकी देते मारपीट करने लगा घटना को देखकर अधिवक्ता एवं उसके पति के द्वारा बीच बचाव करने पर आरोपी वहाँ से भाग गया। पीडिता की रिपोर्ट पर थाना सरकंडा में अपराध धारा 354, 294, 506, 323, 511 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर जांच की गई और आरोपी को पकड़ने थाना प्रभारी सरकंडा उत्तम कुमार साहू के नेतृत्व में टीम तैयार कर लगातार आरोपी की पता तलाश कर आरोपी को घेराबंदी कर नेहरू चौक के पास से पकड़ा गया जिससे पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को गिरफतार कर न्यायालय पेश किया गया है। उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तम साहू सउनि धनेश साहू, आरक्षक गोवर्धन शर्मा रितेश मिश्रा, रमेश देवांगन का सराहनीय योगदान रहा।

नाम आरोपीः विकास साहू उर्फ विक्की पिता स्व. लक्ष्मीनारायण साहू उम्र 35 साल साकिन राजिम पथर्रा वार्ड क्रमांक 14 थाना राजिम जिला गरियाबंद छ.ग.

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

सरकंडा बालक स्कूल के बच्चो के पास नही थे जूते तो विधायक शैलेष ने दिया 1 महीने का वेतन... कंप्यूटर, प्रिंटर के लिए रामदुलारे दुबे स्कूल को दिए विधायक निधि से दिए 5 लाख...

Thu Nov 24 , 2022
सरकंडा बालक शाला के 1000 बच्चों के पास जूते नही थे तो पूरे स्कूल के बच्चों के लिए विधायक शैलेश ने दिया एक माह का वेतन… छात्र-छात्राओं की मांग पर विधायक शैलेश ने की घोषणा कहा अंग्रेजी माध्यम स्कूल सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट… विधायक शैलेश पांडे ने कंप्यूटर एवं प्रिंटर […]

You May Like

Breaking News