• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

एसएसपी ने किया सरकंडा थाने का निरिक्षण…  व्यवस्था देख हुई संतुष्ट… टीआई सहित स्टॉफ को दिया प्रशस्ति पत्र…

एसएसपी ने किया सरकंडा थाने का निरिक्षण… व्यवस्था देख हुई संतुष्ट… टीआई सहित स्टॉफ को दिया प्रशस्ति पत्र…

बिलासपुर, जनवरी, 21/2023

बिलासपुर उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने सरकण्डा थाने का शुक्रवार को आकस्मिक निरीक्षण किया गया। जहा पर थाने की साफ सफाई एवं रिकार्ड संधारण की स्थिति का जायजा लिया गया। रिकार्ड संधारण एवं CCTNS में डाटा एन्ट्री शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिये गये। वही इस मौके पर एसएसपी माथुर ने थाना परिसर में विकसित किये गये गार्डन में वृक्षारोपण भी किया। थाना में अच्छा कार्य करने वाले अधिकारी कर्मचारी को प्रोत्साहित करने हेतु प्रशस्ति पत्र भी दिया गया।

एसएसपी बिलासपुर पारूल माथुर के द्वारा थाना सरकण्डा का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान थाना प्रभारी सरकण्डा फैजुल होदा शाह सहित थाना सरकण्डा एवं पुलिस सहायता केन्द्र मोपका के सभी स्टाफ उपस्थित रहे।निरीक्षण के दौरान थाना परिसर की साफ-सफाई, थाना भवन की साफ-सफाई, रिकार्ड संधारण की स्थिति का बारिकी से निरीक्षण किया गया।

साथ ही CCTNS में डाटा एन्ट्री की भी जानकारी ली गई,तथा समस्त एन्ट्री समय पर किये जाने का निर्देश दिया गया।पुराने मर्ग एवं अपराध के निराकरण के भी निर्देश दिये गये। इस दौरान थाना सरकण्डा के पुलिस स्टाफ से उनकी समस्याओं के बारे में भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जानकारी ली गई।इस दौरान सउनि राजकुमार प्रसाद द्वारा स्वयं का स्थानांतरण सरकण्डा से कोटा किये जाने हेतु अनुरोध किया गया, जिस पर स्थानांतरण किये जाने का आश्वासन दिया गया। थाना परिसर की साफ-सफाई के दौरान थाना परिसर में एक गार्डन भी विकसित किया गया है, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया। निरीक्षण दौरान साफ-सफाई एवं थाने के कार्य पर संतोष व्यक्त किया गया एवं अच्छे कार्य करने वाले 12 अधिकारी कर्मचारियों का प्रशस्ति पत्र का वितरण किया गया।

जनता से समन्वय बनाए रखे….

सरकंडा थाने में निरिक्षण के दौरान एसएसपी पारुल माथुर ने थाना प्रभारी को पुंलिस गश्त व्यवस्था मजबूत करने, आमजन से समन्वय स्थापित करने दिशा निर्देश दिए । उन्होंने यह भी कहा कि थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसने और अपराध रोकने के लिए लगातार अभियान चलाते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *