विधायक बांधी के नेतृत्व मे अनुसूचित वर्ग सहित 100 से अधिक लोगो ने भाजपा का थामा दामन… विधायक बांधी पर महिलाओं ने जताया भरोसा….

लिमतरा खपरी में अनुसूचित जाति वर्ग के 100 से अधिक लोग बीजेपी में शामिल, महिलाएं बोली- सरकार से नहीं दिया ध्यान….

विधायक बांधी पर महिलाओं ने जताया भरोसा….

बिलासपुर, सितंबर, 12/2023

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के मस्तूरी मण्डल के ग्राम लिमतरा खपरी में सोमवार को विधायक बांधी के नेतृत्व में महिला समूह की महिलाओं सहित 100 से अधिक अनुसूचित जाति वर्ग के लोग बीजेपी में शामिल हो गए। इस दौरान विधायक बांधी ने सभी को भाजपा का पटका पहनाकर भाजपा में प्रवेश कराया। विधायक बांधी ने इस मौके पर कहा कि जब किसी समाज या गांव के लोग निर्णय कर मुझ पर विश्वास करके जुड़ते हैं तो मेरी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है और जवाबदारी के साथ ग्राम व्यवस्था में काम करने का निर्णय लेना पड़ता है इससे गांव के प्रति प्रतिष्ठा और विश्वास पैदा होता है आपसी सामंजस बनता है गांव की एक जुटता से गांव का सम्मान और विश्वास बढ़ता है और राजनीतिक दृष्टिकोण से क्षेत्र की प्रतिष्ठा में वृद्धि होती है। यदि आज महिलाओं ने इस तरह की एकजुटता दिखाई है तो निश्चित ही आने वाले समय में उन्हें इसका लाभ मिलेगा।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार और यहां के मुख्यमंत्री से यहां की जनता त्रस्त हो गई है। आए दिन भ्रष्टाचार, बलात्कार, शराबखोरी, पुलिस के माध्यम से लोगों को परेशान करना, सट्टा, जुआ के केस बढ़ रहे हैं। जो माफिया बड़ी बड़ी मेट्रो सिटी में हुआ करते हैं वो माफिया अब छत्तीसगढ़ में दिख रहे हैं। उनका यहां राज चल रहा है। कोयला चोरी इन सब से पूरे छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त है। जनता ही नहीं अब कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इससे त्रस्त हो गए हैं। जो कांग्रेसी दलाल प्रवृत्ति के हैं वो बढ़िया हैं, लेकिन जिनके मन में पार्टी के प्रति भावना था। जिनके मन में छत्तीसगढ़ और अपने क्षेत्र के प्रति भावना थी। वो टूट चुकी है और उसका प्रतिफल दिख रहा है कि वो लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी नहीं मिला सम्मान….

बीजेपी जॉइन करने वाले अमर टंडन ने कहा कि
अनुसूचित जाति का विश्वास डाक्टर बाँधी पर बढ़ा है ग्राम लिमतरा के खपरी गांव में अनुसूचित जाति के महिला और युवा लोगों ने डॉक्टर बाँधी पर विश्वास करके भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है कांग्रेस पार्टी ने उन्हें कभी मान सम्मान नहीं दिया। जब भी नेताओ के समक्ष अपनी समस्या रखी थी उन्होंने ध्यान नहीं दिया। इस दौरान महिला समूह की महिलाओं ने कहा कि बीजेपी केंद्र की भाजपा सरकार जन हितैशी योजनाएं चला रही है। उसका लाभ सभी लोगों को समान रूप से मिल हा है। इससे लोग प्रभावित हो रहे हैं। मस्तूरी विधायक डॉक्टर बंदी के संदर्भ में महिलाओं ने कहा कि हमारे विधायक पढ़े लिखे हैं उनके ज्ञान का लाभ हमेशा जनता को मिलता है और क्षेत्रवासियों के दुख दर्द में हमेशा शामिल होते है । हमें खुशी है कि हम ऐसे विधायक के साथ काम करेंगे
कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ गलत व्यवहार कर रही है। यही कारण है कि मस्तूरी के सैकड़ों कांग्रेसी भाजपा में शामिल हुए हैं।

समरसता भोज का आयोजन….

सोमवार को भाजपा सदस्यता अभियान के उपरांत ग्राम लिमतरा खपरी में ही समरसता भोज का आयोजन किया गया जिसमें सभी वर्ग के लोगों ने एक साथ बैठकर भोजन किया।

भाजपा में शामिल होने वालों की सूची…

मुकेश स्वामी, जमुना गेंदले जीवन टंडन, फागुलाल कुर्रे भरवा सुमन राहुल कुर्रे घासीराम खन्ना नरेंद्र कुर्रे सुदामा टंडन, राजेंद्र टंडन राजकुमार गेंदले, चंदन खन्ना, निखिल टंडन, वीरेंद्र सुमन ,पवन टंडन, ज्ञानराज टंडन ,आर्यन गेंदले, समीर टंडन, गौरव टंडन, मीराबाई, प्रमिलाबाई, अनीता बाई ,रागनी कुर्रे तीजन बाई ,सरोजिनी कुर्रे ,बैसाखाबाई खन्ना, राधिका पटेल, सुनीता खन्ना ,लखन बाई सुमन मोहरमाती खन्ना, संजू सुमन ,दसोलाल कुर्रे ,योगेश टंडन चंद्रशेखर खन्ना सुखसागर टंडन विनोद कुर्रे लेखराम पटेल समारोह राजू टंडन विजय टंडन अशोक सुमन, नवीन टंडन ,कन्हैया बंजारे, बोलो सुमन, अमर टंडन, विजय कुर्रे, आदि भाजपा में शामिल हुए।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बिलासपुर ब्रेकिंग : रेल रोको आंदोलन कांग्रेस ने कोटा से की शुरूवात बिलासपुर में भी प्रदर्शन जारी... जिलाध्यक्ष केशरवानी ने सैकड़ो समर्थको के साथ रोकी ट्रेन...

Wed Sep 13 , 2023
बिलासपुर ब्रेकिंग : रेल रोको आंदोलन कांग्रेस ने कोटा से की शुरूवात बिलासपुर में भी प्रदर्शन जारी…. बिलासपुर, सितंबर, 13/2023 कांग्रेस पार्टी के रेल रोको आंदोलन की शुरुआत करगी रोड कोटा से शुरुआत की गई नीला अध्यक्ष विजय केशरवानी के नेतृत्व में आंदोलन करते हुए कोटा स्टेशन के रेलवे ट्रैक […]

You May Like

Breaking News