जन चौपाल :जनता के समस्याओं से रूबरू होने शहर विधायक शैलेश पाण्डेय ने जूना बिलासपुर में लगाया पहला जन चौपाल . .

बिलासपुर // जनता के समस्याओं से रूबरू होने बुधवार को शहर विधायक शैलेश पाण्डेय ने जूना बिलासपुर में पहला जन चौपाल लगाया, इस दौरान बड़ी संख्या में वार्डवासीयों ने उपस्थित होकर अपनी समस्याओं को विधायक के सामने रखी ।विधायक शैलेश पाण्डेय ने संबंधित अधिकारियों से उक्त समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने के निर्देश दिए ।

विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा कि जनता की समस्याओं को दूर करना हमारी पहली प्राथमिकता है, कई कारणों से जनता अपनी समस्या को लेकर मुझसे,मेरे कार्यलय या जिम्मेदार अधिकारीयों से सीधे नहीं मिल पाते हैं जिस कारण उनकी समस्या का हल भी नहीं निकल पाता, इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए जन चौपाल की शुरुआत की गई हैं। इस दौरान जनता के द्वार पर विधायक और अधिकारी पहुचेंगे और संबंधित वार्डवासियों से मिलकर उनकी समस्या जानेंगे। विधायक पाण्डेय ने आगे बताया कि जनचौपाल का यह कार्यक्रम शहर के सभी वार्डो में लगाया जाएगा।

आवास,पानी,राशनकार्ड के आवेदन अधिक आज हुए जनचौपाल कार्यक्रम में आवास,राशनकार्ड और स्वास्थ्य की समस्या को लेकर अधिक आवेदन आये, विधायक शैलेश पांडे कहा की सरकार बने अभी लगभग 13 से 14 महीने हुए हैं इस दौरान चुनाव और आचार संहिता के कारण आवास आबंटन के काम नहीं हो पाया हैं। इस विषय को लेकर कलेक्टर से बात हुई हैं जल्द आवास आवंटन समिति की बैठक बुलाई जाएगी,जिसके बाद आवास देने की प्रक्रिया शुरू होगी।

पानी के लिए नहीं होगी समस्या…

आज के जनचौपाल में विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि पेयजल की समस्या को लेकर अभी से जल विभाग और निगम को निर्देशित कर दिया गया है पिछले साल की तरह इस वर्ष पानी की लोगों को नहीं होगी। शहर में लगभग 100 बोर रहेंगे साथ ही इस बार जलस्तर भी पिछले साल के तुलना में ठीक है,जिससे पानी को लेकर इस बार बहुत ज्यादा समस्या नहीं होगी,वही इस साल बैराज बनाने की बड़ी योजना शुरू हो जाएगी तो आने वाले 2 साल के बाद शहर में पानी की समस्या बिल्कुल नही होगी।

विधायक ने जनचौपाल के दौरान आये सभी समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों से फॉलो अप लेने की भी बात कही हैं, साथ ही उपस्थित संबंधित अधिकारियों को इन समस्याओं से अवगत कराते हुए जल्द निराकरण के लिए विधायक शैलेश पाण्डेय द्वारा निर्देश दिए गए।

इस दौरान निगम , फ़ूड विभाग, राजस्व विभाग, स्वास्थ्य, शिक्षा,पुलिस एवं अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

मंझवापारा में अब नहीं होगी पानी निकासी की समस्या -मेयर .... महापौर एवं सभापति ने किया 15 लाख के आरसीसी नाली निर्माण का भूमि पूजन ....

Fri Feb 21 , 2020
बिलासपुर // गुरुवार को मेयर रामशरण यादव एवं सभापति शेख नजीरूद्दीन वार्ड क्रमांक 23 मंझवापारा क्षेत्र में 15 लाख की लागत से होने वाले आरसीसी नाली निर्माण का विधिवत पूजन कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर मेयर एवं सभापति ने बरसात के दिनों में क्षेत्र में पानी निकासी और जलभराव […]

You May Like

Breaking News