देश के ” शूरवीर महाराणा प्रताप ” जयंती के अवसर पर सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का सराहनीय कदम ,, प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन, 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा जयंती कार्यक्रम !

25 मई को मनाया जाएगा शूरवीर महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम, सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का अनोखा सराहनीय कदम इस वर्ष प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन एवम 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा कार्यक्रम।

बिलासपुर // सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज के द्वारा सभी स्वजातीय बंधुओं से आह्वान किया है कि हर साल कि भांति इस साल भी क्षत्रिय कुल गौरव महान पराक्रमी वीर योद्धा श्री महाराणा प्रताप जी का जयंती का कार्यक्रम 25 मई को बिलासपुर में मनाया जाएगा ।

समाज के रौशन सिंह ने बताया कि 25 मई की सुबह 9 बजे महाराणा प्रताप जयंती के उपलक्ष्य में मूर्ति पे माल्यार्पण किया जाएगा । सीमित संख्या और सोशल डिस्टनसिंग के साथ ही 500 पैकेट भोजन और पानी प्रशासन के माध्यम से पुराना बस स्टैंड में सुबह 11 बजे वितरित किया जाएगा साथ ही 300 नग मास्क एवं सेनेटाइजर भी प्रशासन के माध्यम से वितरित किया जाएगा । देशव्यापी महामारी को देखते हुए समाज ने शोभायात्रा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है !

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

रेलवे : रास्ते से भटकीं 40 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें ,, रेलवे दे रहा सफाई ,, वसई से गोरखपुर के लिए निकली ट्रेन पहुंच गई राउरकेला !

Mon May 25 , 2020
रेलवे ने प्रवासी मजदूरों के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई हैं, लेकिन कुछ ट्रेनें वहां नहीं पहुंचीं, जहां उन्हें जाना था। रेलवे ने तो कहा है कि उनका रास्ता बदला गया है, लेकिन रेलवे ने यात्रियों के बारे में जरा भी नहीं सोचा। लाखों प्रवासी मजदूर रेवले की श्रमिक स्पेशल […]

You May Like

Breaking News