• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

देश के ” शूरवीर महाराणा प्रताप ” जयंती के अवसर पर सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का सराहनीय कदम ,, प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन, 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा जयंती कार्यक्रम !

25 मई को मनाया जाएगा शूरवीर महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम, सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज का अनोखा सराहनीय कदम इस वर्ष प्रशासन के माध्यम से 500 पैकेट भोजन एवम 1300 नग मास्क व सेनेटाइजर बाँट कर मनाया जाएगा कार्यक्रम।

बिलासपुर // सर्व राजपूत क्षत्रिय समाज के द्वारा सभी स्वजातीय बंधुओं से आह्वान किया है कि हर साल कि भांति इस साल भी क्षत्रिय कुल गौरव महान पराक्रमी वीर योद्धा श्री महाराणा प्रताप जी का जयंती का कार्यक्रम 25 मई को बिलासपुर में मनाया जाएगा ।

समाज के रौशन सिंह ने बताया कि 25 मई की सुबह 9 बजे महाराणा प्रताप जयंती के उपलक्ष्य में मूर्ति पे माल्यार्पण किया जाएगा । सीमित संख्या और सोशल डिस्टनसिंग के साथ ही 500 पैकेट भोजन और पानी प्रशासन के माध्यम से पुराना बस स्टैंड में सुबह 11 बजे वितरित किया जाएगा साथ ही 300 नग मास्क एवं सेनेटाइजर भी प्रशासन के माध्यम से वितरित किया जाएगा । देशव्यापी महामारी को देखते हुए समाज ने शोभायात्रा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *