मर्डर : मोपका इलाके में युवक की मिली लाश… चेहरे व शरीर पर मिले कई घांव… पुलिस जुटी मामले की जांच में..

मर्डर : मोपका इलाके में युवक की मिली लाश… चेहरे व शरीर पर मिले कई घांव… पुलिस जुटी मामले की जांच में..

अगस्त, 02/2021, बिलासपुर

शहर के मोपका इलाके के आवासपारा में अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से युवक की हत्या कर दी। उसके चेहरे और शरीर पर घाव के कई निशान मिले हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को दलदल से बाहर निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सरकंडा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मोपका आवासपारा से कुटिपारा जाने वालों सड़क किनारे आज सुबह युवक की लाश मिली, राहगीरों ने घटना की सूचना सरकंडा थाने में दी, पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची, तो मृतक का शव दलदल में धंसा हुआ था, जिसे निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जांच के दौरान मृतक के मोबाइल से उसकी पहचान राजकिशोर नगर निवासी पुष्पराज उर्फ अल्पू के रूप में हुई। उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार के निशान हैं। मृतक पुष्पराज वहां कैसे पहुंचा, और किसने उसकी हत्या की, पुलिस इस बात की जांच में जुटी है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर द्वारा सिरगिट्टी औद्योगिक क्षेत्र में की गई वृक्षारोपण कार्यक्रम की शुरुआत...

Mon Aug 2 , 2021
रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर द्वारा सिरगिट्टी औद्योगिक क्षेत्र में की गई वृक्षारोपण कार्यक्रम की शुरुआत… अगस्त, 02/2021, बिलासपुर रोटरी क्लब ऑफ बिलासपुर जो कि लगातार समाज सेवा में अपनी सेवा में आगे रहता है पहले भी शहर के लिए ज्वाली नाला की प्रोजेक्ट पल्स पोलियो प्रोजेक्ट दिव्यांग बच्चों की देखरेख […]

You May Like

Breaking News