• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

कोरोना : MLA बाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर करने ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दी 1.90 लाख की राशि….कोरोना से निपटने जिला प्रशासन को भी  5 लाख देने की घोषणा….

विधायक कृष्णमूर्तिबाँधी ने पीपीई किट की कमी दूर को करने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को 1.90 लाख की राशि प्रदान की है ,साथ ही कोरोना से निपटने और बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन को भी 5 लाख देने की घोषण की है …..

बिलासपुर // नोबेल कोरोना वायरस से छत्तीसगढ़ समेत पूरा देश इस महामारी से जूझ रहा है इस महामारी से लड़ने के लिए नेता व्यापारी उद्योगपति फिल्म स्टार सभी अपने अपने स्तर पर सहयोग कर रहे हैं ऐसे में मस्तूरी विधायक और डॉक्टर रहे डॉ. कृष्णमूर्ति बाँधी भी अपने क्षेत्र व प्रदेश वासियों की हर संभव मदद कर रहे हैं ।
वहीं पूरे भारत में पीपीई किट की भारी कमी है इसी कारण डॉक्टरों को संक्रमित होने का खतरा बना रहता है डॉ होते हुए डॉक्टर व स्टाफ की चिंता व सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मस्तूरी विधायक उपनेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्णमूर्ति बांधी ने पीपी किट के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को 190000 विधायक निधि से प्रदान किया,साथ ही कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए बिलासपुर कलेक्टर को 5 लाख की राशि प्रदान करने की भी घोषणा की है जिससे डॉक्टर नर्सेस मेडिकल स्टाफ सहित संक्रमित लोगों का उचित और बेहतर इलाज किया जा सके ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *