• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

जिओ – 9 अक्टूबर से पहले का रिचार्ज हो तो मिलेगी फ्री कालिंग की सुविधा

जियो ने एक बयान में कहा है, ‘अगर आपने 9 अक्टूबर को या इससे पहले किसी भी प्लान से जियो नंबर पर रीचार्ज करवाया है तो आप को प्लान एक्सपायर होने तक (जियो के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर भी) फ्री कॉलिंग बेनिफिट्स मिलते रहेंगे।’ सबसे पहले आपको चेक करना चाहिए कि मौजूदा जियो डेटा प्लान कब तक वैलिड है क्योंकि इसके बाद ही आपको अलग से आईयूसी टॉप-अप रीचार्ज करवाना होगा।

बता दें, जियो के अलावा बाकी नेटवर्क्स पर कॉलिंग के लिए यूजर्स को अब मौजूदा प्लान्स के साथ अलग से रीचार्ज भी करवाना होगा। प्लान एक्सपायर होने तक फ्री कॉलिंग मौजूदा प्लान एक्सपायर होने तक कस्टमर्स को कोई एक्सट्रा रीचार्ज करवाने की जरूरत नहीं है। जियो ने स्पष्ट किया है कि अब रीचार्ज करवाने वाले रीचार्ज के साथ अलग से आईयूसी का भुगतान कस्टमर्स को करना होगा।

इसके साथ ही जियो ने नए आईयूसी रिचार्ज का ऐलान भी किया है। ये उन यूजर्स के लिए हैं जो जियो से एयरटेल और वोडाफोन जैसे दूसरे नेटवर्क पर कॉल करते हैं। ये रिचार्ज प्लान 124 मिनट के लिए 10 रुपए, 249 मिनट के लिए 20 रुपए, 656 मिनट के लिए 50 रुपए और 1,362 मिनट के लिए 100 रुपए के रूप में उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि हर 10 रुपये आईयूसी टॉप-अप पर खर्च करने के बदले जियो कस्टमर्स को 1 जीबी अडिशनल डेटा भी फ्री दे रहा है। इस तरह 10 रुपये के प्लान पर 1 जीबी और 100 रुपये के रीचार्ज पर 10 जीबी अडिशनल डेटा कस्टमर्स को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *