टीआई ने पेट्रोलपंप पर ड्यूटी कर रहे कर्मचारी को बुरी तरह पीटा…सीसी टीवी मे कैद हुई मारपीट कि घटना…एसपी ने किया लाइन अटैच…

बिलासपर // कोरोना को देखते हुए पूरे देश मे लाकडाउन किया गया है वही कुछ इमरजेन्सी सेवाओ के लिए पेट्रोलपम्प,हास्पिटल,जैसी संस्थानो को खुला रखने सरकार ने छुट दी हुई है..आपातकाल सेवाओ के लिये शहर के सभी पेट्रोल पम्प खुले हुए है, लेकिन तारबाहर थाना अन्तर्गत बुखारी पेट्रोलपम्प पर पुलिस के द्वारा कर्मचारी से पम्प मे की गयी मारपीट की घटना के बाद से पेट्रोलपम्प एसोसिएशन ने नाराजगी जाहिर की है और ऐसी स्थिति मे पेट्रोलपम्प को लाकडाउन तक बंद करने को लेकर एसोसिएशन अब विचार कर रहा है !

लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल पंप खुले रखने के निर्देश शासन ने दिए हैं,बावजूद इसके पेट्रोल भराने आए दो युवकों और पंप कर्मचारी की थाना प्रभारी ने डंडे से जानवर की तरह जमकर पिटाई कर दी. पेट्रोल पंप कर्मचारी की पिटाई के बाद बाकी कर्मचारी आक्रोशित हो गए. पुलिस के कारनामे सीसीटीवी में कैद हो गए और यह वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर मामले की जांच करने की बात कही है….

आपको बतादें की तारबाहर थाना क्षेत्र के लिंक रोड स्थित बुखारी पेट्रोल पम्प में आज दोपहर जहां दो युवक एक्टिवा से पेट्रोल भराने आए थे. वहां ड्यूटी पर तैनात तारबहार थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार और एक पुलिसकर्मी ने डंडे से उनकी पिटाई कर दी. मार पडने पर युवक वहाँ से भाग गये तो पुलिसकर्मियों ने पेट्रोल पंप में ड्यूटी कर रहे कर्मचारी की ताबड़तोड़ डंडे से पिटाई करना शुरू कर दी ,मारपीट की शिकायत मिलने के बाद एसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल तारबहार थाना प्रभारी सुरेंद्र स्वर्णकार को लाइन अटैच कर दिया है. इसके साथ ही पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी सीएसपी सिविल लाइन को दी गई है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

बिलासपुर जिला पंचायत सचिव संघ ने दिया मानवीय पहल का संदेश… एक दिन का वेतनमान मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करेगा संघ…

Fri Mar 27 , 2020
बिलासपुर जिला पंचायत सचिव संघ ने दिया मानवीय पहल का संदेश… एक दिन का वेतनमान मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करेगा संघ… बिलासपुर // बिलासपुर जिला पंचायत सचिव संघ ने अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करने को लेकर सहमती दी है। बिलासपुर जिले के पंचायत […]

You May Like

Breaking News