• Sat. Jul 27th, 2024

News look.in

नज़र हर खबर पर

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में फिलहाल नही बढ़ेगा लॉकडाउन ,, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन ,, उच्चस्तरीय बैठक में लिया गया निर्णय ….

विज्ञापन …

रायपुर // प्रदेश में लॉकडाउन अब आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। बाजारों में दुकानों को भी पूर्ण समय पर खोलने पर विचार किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो फैसला कलेक्ट्रेट के रेडक्रॉस भवन में हुई उच्च स्तरीय बैठक में लिया गया है। केबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के सुझाव आएं हैं। लॉकडाउन के विषय में विचार-विमर्श कर नई गाइडलाइन तैयार कर जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

मंत्री चौबे ने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना मरीजों के कांट्रेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। अस्पतालों में बेड भी बढ़ाए जा रहे हैं और आवश्यकता पड़ने पर हॉस्पिटल और धर्मशाला को भी लेने की तैयारी की जा रही है। कोरोना के रोकथाम में एनजीओ और एनसीसी, समाज सेवकों की मदद ली जा रही है। मंत्री चौबे ने आश्वस्त किया है कि कोरोना रोकथाम के लिए फंड की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। फिलहाल प्रदेश में अभी लॉकडाउन नहीं लगेगा। बैठक में कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, राज्यसभा सदस्य छाया वर्मा, महापौर एजाज ढेबर, कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा सहित सभी जनप्रतिनिधि, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसर मौजूद रहे।

विज्ञापन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *