मरवाही के स्वास्थ्य सम्मेलन में शामिल हुए राजस्व मंत्री जयसिंग अग्रवाल, नए तहसील भवन की भी घोषणा..

मरवाही स्वास्थ्य सम्मेलन में शामिल हुए राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल
मरवाही में तहसील भवन निर्माण की घोषणाबिलासपुर // राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल बुधवार को बिलासपुर जिले के तहसील मुख्यालय मरवाही में आयोजित मितानिनों के स्वास्थ्य सम्मेलन में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने मरवाही में बहुप्रतीक्षित तहसील भवन निर्माण की घोषणा की। जर्जर पुल-पुलिया एवं सड़क मरम्मत आगामी बजट में प्रावधान कर बनाने के लिए आश्वस्त किया। उप कोषालय की मांग पर मुख्यमंत्री के पास प्रस्ताव रखने की बात कही।राजस्व मंत्री अग्रवाल ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को ध्यान में रखकर मितानिनों का स्वास्थ्य सम्मेलन का आयोजन किया गया है। उन्होंने आह्वान किया कि स्वास्थ्य कार्यकर्ता सेवा भावना के साथ स्वास्थ्य कार्यक्रमो को बेहतर ढंग से संचालित करेंगे। राजस्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जनता की खुशहाली एवं जनसुविधा के लिए अनेक फैसले लिए गए हैं। किसानों का कर्ज माफी, बिजली बिल आधा करने, छोटे भूखंडो की रजिस्ट्री जैसे अनेक निर्णय लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां क्षेत्र में बारिश के कारण क्षति हुई हों तो शीघ्र प्रकरण बनाकर भेज दें। राजस्व मंत्री ने इस दौरान प्राप्त आवेदनों का हर संभव निराकरण कराने की बात कही। मनोज गुप्ता ने क्षेत्रीय समस्याओं एवं मांगों की ओर ध्यान आकर्षित कराया। खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ ध्रुव ने स्वास्थ्य सम्मेलन की जानकारी दी। निःशक्त हितग्राहियों को उपकरण वितरित किए गए।

लंबित राजस्व प्रकरणों को तेजी से करें निपटारा – राजस्व मंत्री

जिला कार्यालय के लिए स्थल निरीक्षण
बिलासपुर // किसानों एवं गरीबों के लंबित राजस्व प्रकरणों को शीघ्र निराकरण कराए। साथ ही संचालित विभिन्न निर्माण कार्यों को तेजी से पूर्ण कराएं। राजस्व मंत्री श्री जय सिंह अग्रवाल ने आज गौरेला में आयोजित अधिकारियों की बैठक में उक्त निर्देश दिए। राजस्व मंत्री ने प्रस्तावित जिला कार्यालय के लिए स्थल निरीक्षण किया। बैठक में अपर कलेक्टर साहू ने योजनाओं की जानकारी देते हुए स्टाफ की कमी की ओर ध्यान आकर्षित कराया। बैठक में संबंधित अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

भाजपा का धरना आंदोलन, भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी , नगरीय निकाय चुनाव को प्रत्यक्ष नही कराना लोकतंत्र के अधिकारों का हनन, राज्यपाल के नाम सौंप ज्ञापन ..

Wed Oct 16 , 2019
बिलासपुर // भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ प्रदेश सरकार के खिलाफ नगरीय निकायों में महापौर व अध्यक्ष का प्रत्यक्ष चुनाव नही कराने लोकतांत्रिक प्रक्रिया से सीधे जनता के अधिकारों के हनन करने व बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने के फैसले को लेकर विकास भवन के पास नेहरू चौक बिलासपुर […]

You May Like

Breaking News