रविवार रात 9 बजे के बाद और लगातार 31 मार्च तक घरों में रहने की अपील की कलेक्टर ने..प्रशासन नागरिकों की मदद के लिए सदैव उपलब्ध…

बिलासपुर // कलेक्टर डॉ. संजय अलंग ने रविवार 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान स्वस्फूर्त होकर जनता द्वारा किये जा रहे सहयोग की सराहना की है और रात 9 बजे के बाद भी लगातार 31 मार्च तक लोगों से घरों में बने रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रशासन नागरिकों की मदद के लिए सभी तैयारियों के साथ सदैव उपलब्ध है।
कलेक्टर ने अपील की है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक सार्वजनिक स्थल पर न जायें, अनावश्यक भीड़ से बचें और अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करें। इस दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य-स्थल भी लगातार बंद रखें। कहीं भी किसी कारण से एकत्र न हों और न ही रुककर खड़े हों।
उन्होंने कहा कि आपका सहयोग कोरोना वायरस से होने वाली महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा। यह कदम राष्ट्रहित और कर्तव्यपराणता के रूप में उदाहरण बनेगा !

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

कोरोना संक्रमण : सिम्स में 24 घंटे चालू रहेगी ओपीडी..कोरोना टेस्ट को सिम्स के डीन करेंगे मॉनिटरिंग...

Sun Mar 22 , 2020
बिलासपुर // कोरोना वायरस, कोविड 19 की रोकथाम व नियंत्रण के लिए सिम्स चिकित्सालय में 24 घंटे के लिए ओडीपी प्रारंभ कर दी गई है। पहली पारी में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक, दूसरी पारी में दोपहर 2 बजे से रात्रि 8 बजे तक तथा तीसरी पारी […]

You May Like

Breaking News