राज्य में आने-जाने के लिए घर बैठे मिलेगा ई-पास …. एप के माध्यम से करना होगा आवेदन …..देखे पूरी खबर …..

बिलासपुर // कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश सहित देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। ऐसे में लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए राज्य शासन द्वारा इमरजेंसी सेवा के लिए प्रदेश के अंदर ही अन्य जिलों में आने जाने के लिए ई-पास की व्यवस्था की गई है।

आवेदन https://rebrand.ly/z9k75qp इस लिंक पर जाकर सीजी ई-पास एप्प डाउनलोड कर ऑनलाइन आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करते समय आवेदक का फोटोग्रॉफ, पहचान पत्र-आधार कार्ड, व्यापार प्रमाण पत्र (जीएसटी पंजीयकरण या गुमास्ता, दुकान का पंजीयन प्रमाण पत्र, वाहन परमिट, ट्रांसपोर्ट परमिट आदि अपलोड किया जाना आवश्यक है।
अतिरिक्त कलेक्टर बी.एस. उइके ने बताया है कि आवेदक को ई-पास के लिये कार्यालय में आने की आवश्यकता नहीं है। एप्प के माध्यम से आवेदक ऑनलाइन आवेदन घर बैठे ही कर सकते हैं। आवेदन करने के पश्चात् आवेदक को ई-पास की स्वीकृति या अस्वीकृति की जानकारी ई-पास एप्प के माध्यम से ही प्राप्त हो जायेगी।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

दीया जलाते आग में झुलसी गर्भवती महिला....फटाखे के बारूद से दो बच्चे भी आग की चपेट में....

Tue Apr 7 , 2020
बिलासपुर // मुंगेली जिले की एक गर्भवती महिला दिया जलाते वक़्त आग की चपेट में आ कर झुलस गई, महिला को बचाने आए उसके ससुर के भी शरीर के कुछ हिस्से आग में झुलस गए घटना के बाद दोनों को इलाज के लिए तत्काल सिम्स में दाखिल किया गया ।यह […]

You May Like

Breaking News