सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को मारी गोली फिर खुद पर चला ली गोली


लखनऊ
कोतवाली हसनगंज के डालीगंज मे पूर्व पार्षद के मकान मे किराए पर रहने वाली एक युवती को उसके कथित प्रेमी ने गोली मारने के बाद खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। दोपहर करीब 11 बजे घनी बस्ती के बीच बने मकान मे हुई इस सनसनी खेज़ घटना के बाद पूरे इलाके मे हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर हसनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। मौका-ए-वारदात से एक जिन्दा कारतूस और एक तमन्चा बरामद हुआ है। मृतक युवक और युवती दोनो बस्ती ज़िले के रहने वाले थे । युवती लखनऊ मे अपनी छोटी बहन के साथ रह कर एक प्राईवेट अस्पताल मे नर्स थी उसकी छोटी बहन पढ़ाई कर रही है। सूचना पाकर एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुॅचे । हसनगंज पुलिस ने मौके पर पर मिले साक्ष्यो को अपने कब्ज़े मे लेने के बाद दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवती को गोली मार कर खुद भी गोली मार कर आत्महत्या करने वाला युवक युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था लेकिन युवती शादी के लिए राज़ी नही थी आज भी युवक उसके घर आया और दोनो मे कहा सुनी हुई इस बीच उसने तमन्चे से पहले युवकी को गोली मार दी फिर खुद भी गोली मार ली। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हालाकि एसएसपी ने अभी कुछ भी साफ तौर पर नही बताया है उन्होने घटना की जांच के आदेश दिए है।
जानकारी के अनुसार बस्ती के ग्राम परसा मे रहने वाले त्रिभूवन चौधरी की 24 वर्षीय बेटी वन्दना चैधरी अपनी छोटी बहन 20 वर्षीय अर्चना चौधरी के साथ हसनगंज के ठठेरी मोहल्ला गली बब्बू वाली गली डालीगंज हसनगंज मे कदम रसूल वार्ड के पूर्व पार्षद कमरूददीन के मकान मे पिछले ढाई साल से किराए पर रह रही थी । वन्दना बालागंज में स्थित एक प्राईवेट अस्पताल मे स्टाफ नर्स थी और उसकी छोटी बहन अर्चना चौधरी बीएससी की पढ़ाई करने के साथ कम्प्यूटर की कोचिंग कर रही है। शुक्रवार की सुबह अर्चना कोचिंग गई थी वन्दना घर मे थी तभी सुबह करीब 11 बजे उसके पड़ोसियो ने दो गोलियां चलने की आवाज़ सुनी तो पड़ोसी जब दौड़ कर वन्दना के कमरे मे पहुंचे तो उनके होश उड़ गए कमरे मे वन्दना और एक युवक लहुलुहान अवस्था मे पड़े थे पूरे कमरे मे खून बिखरा हुआ था । पड़ोसियो ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची । पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक और युवती की मौत हो चुकी थी । बताया जा रहा है कि वन्दना को गोली मारने वाला युवक रूदौली ज़िला बस्ती के रहने वाले प्रभुनाथ मुडियार का 26 वर्षीय पुत्र मदन लाल है और काफी समय से मदन वन्दना पर शादी के लिए दबाव बना रहा था आज भी मदन वन्दना के घर आया और उसने वन्दना पर शादी के लिए दबाव बनाया वन्दना के इन्कार पर उसने पहले वन्दना की गोली मार कर हत्या की फिर खुद भी गोली मार कर उसने आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को मदन की जेब से एक ज़िन्दा कारतूस भी मिला है इससे ये अन्दाज़ा लगाया जा रहा है कि मदन पूरी तैयारी के साथ आया था क्योंकि घटना के समय वन्दना की छोटी बहन अर्चना घर पर नही थी यदि अर्चना भी घर मे मौजूद होती तो शायद मदन उसे भी गोली मार सकता था क्यूकि एक ज़िन्दा कारतूस मदन की जेब से बरामद होने का क्या कारण है अगर वो वन्दना की हत्या के बाद खुद आत्महत्या के इरादे से आता तो दो गोलियां ही पर्याप्त थी। सनसनीखेज़ घटना की सूचना के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि कमस्ददीन के मकान मे युवती के अलावा भी कई परिवार किराए पर रहते है लोगो ने दो गोलियां चलने की आवाज सुनी थी उन्होने बताया कि किसी ने भी किसी को यहां से भागते नही देखा है उन्होने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज की जांच भी की जाएगी दोनो मृतको के परिजनो को सूचना देदी गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। खबर लिखे जाने तक मामले की जांच जारी थी पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नही पहुंची थी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

नक्सलियों की साजिश हुई नाकाम, भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री लगी पुलिस के हाथ ।।

Sun Sep 22 , 2019
कबीरधाम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नक्सलियों की काफी मात्रा में विस्फोटक समाग्री बरामद, काफी मात्रा में नक्सलियों की दैनिक उपयोग की समाग्री बरामद। रतन लाल डांगी उप पुलिस महानिरीक्षक, रेंज राजनांदगांव के मार्गदर्शन एवम् लाल उम्मेदसिंह पुलिस अधीक्षक कबीरधाम के निर्देशन में चलाये जा रहे नक्सल विरोधी अभियान के […]

You May Like

Breaking News