पुलिस की हुक्के को लेकर बड़ी कार्यवाही… ढाई लाख का हुक्का पॉट, पाइप, फ्लेवर, जप्त… एक गिरफ्तार..

पुलिस की हुक्के को लेकर बड़ी कार्यवाही… ढाई लाख का हुक्का पॉट, पाइप, फ्लेवर, जप्त… एक गिरफ्तार..

नवंबर, 10/2021, बिलासपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नशे के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश सभी रेंज के आईजी और जिले के पुलिस अधीक्षकों को दिए है पिछले मीटिंग में सीएम ने हुक्का बारों को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी जिसके बाद पूरे रायपुर, दुर्ग सहित बिलासपुर के भी हुक्का बारों में ताबड़तोड़ कार्यवाही पुलिस ने की थी। कुछ जगहों से हुक्का पॉट भी जप्त किये गए थे ।

हुक्का बारों को लेकर पिछले दिनों जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने सभी थाना प्रभारियों की मीटिंग लेकर अवै\ध रूप से संचालित हुक्का बार पर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये थे। इसी कड़ी में बुधवार को थाना तारबाहर को सूचना मिली थी कि सीएमडी चौक विधानगर रोड में स्थित स्टाईल बेल्ट का संचालक प्रदीप कुमार वाधवानी हुक्का तथा हुक्का सामग्री काफी मात्रा में रखा है तथा हुक्का भी उपलब्ध करा रहा है सूचना मिलने पर थाना तारबाहर से थाना प्रभारी जे०पी० गुप्ता ने पुलिस टीम गठीत कर एक व्यक्ति को ग्राहक बना कर हुक्का पीने और हुक्का सामग्री लेने के लिये रूपय देकर विधानगर रोड स्थित स्टाईल बेल्ट दुकान में भेजा।

दुकान संचालक द्वारा उक्त व्यक्ति को हुक्का तथा हुक्का सामग्री जिसकी किमत 1 हजार रुपये देते हुए पपकड़ा गया मौके पर दुकान संचालक को इस संबंध में नोटिस दिया गया जो संचालक द्वारा कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नही किया गया जो आरोपी दुकान संचालक का कृत्य कोटपा एक्ट के तहत होने से दुकान में रखे 16 नग हुक्का पाट, 850 नग अलग-अलग फ्लेवर के पैकेट, 12 नग अलग-अलग फ्लेवर के बड़े डिब्बे, 7500 नग फील्टर, 200 नग हुक्का पाईप 60 नग क्वाईल तथा अन्य सामग्री जिनकी अनुमानित कीमत करीबन 2,50,000 रू को जप्त किया गया आरोपी को कोटपा एक्ट के तहत गिरफतार किया गया।

ज्ञात हो कि वरिष्ट अधिकारियों द्वारा हुक्का बार तथा अवैध बिक्री के संबंध में प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये है जिसके परिपालन में थाना तारबाहर पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित होटल बार तथा संभावित स्थानों पर लगातार रेड़ कर कार्यवाही की जा रही है। अवैध रूप से संचालित हुक्का बार के विरुध्द तारबाहर पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

रेत चोरों पर पर खनिज अमले की कार्यवाही... 12 प्रकरण दर्ज... सेन्दरी, तुरक़ाडीह, सकरी, निरतु क्षेत्रों में हुई कार्यवाही...

Thu Nov 11 , 2021
रेत चोरों पर पर खनिज अमले की कार्यवाही… 12 प्रकरण दर्ज… सेन्दरी, तुरक़ाडीह, सकरी, निरतु क्षेत्रों में हुई कार्यवाही… नवंबर, 11/2021, बिलासपुर जिले में रेत घाट के खुलते ही रेत का अवैध परिवहन करने वाले की भी बाढ़ सी आ गयी है। रेत घाटों से ट्रैक्टर और हाइवा में रेत […]

You May Like

Breaking News