राज्य में बढ़ते दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर आक्रामक हुआ जूदेव परिवार…कांग्रेस सरकार को बताया असंवेदनशील… गर्भवती आदिवासी युवती की पेड़ पर लटकी लाश मिलने से बौखलाए प्रबल जूदेव…

जशपुर // राज्य में बढ़ते दुष्कर्म के मामले को लेकर जूदेव परिवार अब आक्रामक मुद्रा में दिखाई दे रहा है, एक ओर जहाँ यूपी के हाथरस की आंच अब तक ठंडी नहीं हुई है , वही दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध की बढ़ती तादात समुचे छत्तीसगढ़ के लिए चिंता का विषय है,बहरहाल कांग्रेस के मंत्री ने दुष्कर्म को छोटी घटना कह कर आग मे घी डालने जैसा काम किया है।

जशपुर जिले के चौकी सोनक्वारी मे सात महीने की गर्भवती आदिवासी महिला से दुष्कर्म कर हत्या करने एक का मामला सामने आया है। मंगलवार को पीड़ित परिवार से प्रबल प्रताप जूदेव एवम सांसद गोमती साय ने भेंट कर संवेदना प्रकट की। उक्त घटना पर भाजपा प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जुदेव ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार असंवेदनशील हो चुकी है। जशपुर की बेटी और विशेष पिछड़ी जनजाति कोरवा समाज की बेटी की हत्या कर उसे आत्महत्या का रंग दे रहे हैं। यह अत्याचार हम किसी भी हालात में बर्दाश्त नही करेंगे और अपराधियों को कड़ी सजा दिला कर रहेंगे।

प्रबल प्रताप जूदेव ने आगे कहा कि राज्य में अराजकता व्याप्त है कानून व्यवस्था में किसी भी प्रकार का नियंत्रण नहीं, आए दिन दुष्कर्म के मामले हत्या, लूट, फिरौती जंगल राज की ओर ले जा रही है! जनता का विश्वास इस सरकार से उठ गया है,कांग्रेस सरकार का 21महीने का कार्यकाल पूरी तरह से विफल रहा! जुदेव ने माता बहनो की वर्तमान स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य में नारी सुरक्षित नहीं, मुख्यमंत्री को जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए!

तो वहीं लोकसभा सासंद श्रीमती गोमती साय ने भी जशपुर की इस घिनौने घटना पर संवेदनाएं प्रकट करते हुए कहा कि जशपुर की जिस बेटी की हत्या को आत्महत्या का रंग दे रहे हैं यह कांग्रेस का आदिवासियो पर घोर अत्याचार का उदाहरण है। श्रीमती साय ने बताया कि कांग्रेस अपने निज स्वार्थ के लिए जनता के भावनाओ से खेल रहे हैं व अपने सबसे निम्न स्तर पर है और कानून व्यवस्था भी गर्त में है। प्रबल जूदेव एवं गोमती साय ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया और संसद से सड़क तक की लड़ाई लड़ने की बात कही!

प्रबल प्रताप जूदेव ने बताया कि कोरवा समाज से जूदेव परिवार का पारिवारिक व आत्मीय सम्बन्ध रहा है।और उन पर किसी भी प्रकार का अत्याचार बर्दाश्त नही किया जाएगा। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने अंतिम तक लड़ाई लड़ेंगे। उनके साथ कृष्णा राय जशपुर जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनि भगत अभिषेक मिश्रा राजा सोनी श्याम भगत सतीश राम गोविंद राम भगत सहित पहुँचे यह जानकारी धनंजय गोस्वामी ने मीडिया को दी!

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

खपरगंज व तारबाहर उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल के निरीक्षण में पहुंचे विधायक शैलेष पांडे... बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन...

Thu Oct 8 , 2020
बिलासपुर // शासन ने सरकारी स्कूलों में पढ़ाई के स्तर को सुधारने और प्राइवेट स्कूलों की तर्ज पर शासकीय स्कूलों में भी उत्कृष्ट अंग्रेजी की पढ़ाई के लिए कुछ स्कूलों को चयनित कर उन्हें अंग्रेजी माध्यम स्कूल में तब्दील किया है, बिलासपुर में भी चुनिंदा स्कूल को अंग्रेजी माध्यम स्कूल […]

You May Like

Breaking News