R.भारत चैनल के एडिटर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई कांग्रेसियों ने … चैनल द्वारा राहुल गांधी की छवि खराब करने की साजिश : कांग्रेस ….

बिलासपुर // रिपब्लिक भारत चैनल के एडिटर अर्णब गोस्वामी व अन्य के खिलाफ कांग्रेस नेताओं के द्वारा बिलासपुर के सिविल लाइन थाने में एफ आई आर दर्ज कराई गयी है। ज़िला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने 21 अप्रैल को सिविल लाइन थाने में रिपब्लिक भारत टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी व अन्य के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 153 बी,188,290,500,504 और 505 के साथ साथ डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट अनुसार कार्यवाही को लेकर रिपोर्ट लिखाई गई है ।

अध्यक्ष द्वय का कहना है कि रिपब्लिक भारत टी वी के एडिटर अर्णब गोस्वामी ने जान बूझकर राहुल गांधी के कथन को तोड़मरोड़ कर प्रसारित किया ,जिससे जनता में भय और भ्रम की स्थिति निर्मित हो रही है एवम राहुल गांधी के प्रति भी जनता के बीच गलत संदेश गया है और उनकी छवि को खराब करने की साजिश लगातार अर्णब गोस्वामी और उसके चैनल द्वारा की जा रही है। अध्यक्ष द्वय ने बताया कि 16 अप्रैल को राहुल गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रेस वार्ता कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए पर्याप्त टेस्टिंग की आवश्यकता , खाते में गरीबो को पर्याप्त आर्थिक मदद की मांग की गई थी । राहुल गांधी जी ने टेस्टिंग को लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन की गाइड लाइन का अनुपालन करते हुए कहा था कि सरकार को टेस्टिंग को बढ़ाना चाहिए ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव का सही आकलन कर उसे फैलने से रोका जा सके,नही तो कोरोना वायरस की वास्तविक स्थिति की जानकारी नही होगी और लॉक डाउन हटने के बाद यह महामारी फिर से फैलना शुरू कर देगी। जिसे अर्णब गोस्वामी ने जानबूझकर तोड़मरोड़ कर प्रस्तुत किया जो निष्पक्ष पत्रकारिता के विरुद्ध है और छबि खराब करने की चाल है । उक्त धाराओं के अंतर्गत एफ आई आर रजिस्टर कर कारवाही की मांग की गई है।

22 अप्रैल को विभिन्न धाराओं के अंतर्गत रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी के विरुद्ध बुधवार को सिविल लाइन थाने में प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव,ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी,शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक और कांग्रेस के प्रदेश विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सन्दीप दुबे ने रिपोर्ट लिखाई है । और उन्होंने मांग की है कि रिपब्लिक भारत के एडिटर अर्णब गोस्वामी ने गत दिनों पालघर में घटित घटना को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर भ्रामक प्रसारण किया है ,जो तथ्यहीन है और जनता में छबि खराब करने की साजिश की जा रही है । उन्होंने मांग की है कि अर्णब गोस्वामी पर विभिन्न धाराओं में कार्यवाही की जाए। उक्त जानकारी कांग्रेस प्रवक्ता ऋषि पांडेय ने दी है ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

अर्णब गोस्वामी पर हमले की बात एक साजिश ... गिरफ्तारी से बचने किया ड्रामा : कांग्रेस ... आईटी सेल के आरपी सिंह का अर्णब मामले में एक और खुलासा ...

Thu Apr 23 , 2020
रायपुर // प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बाद कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह ने एक और बड़ा खुलासा अर्णव गोस्वामी के मामले में किया है जो भाजपा के और अरनव के झूठ और साजिश की पोल पट्टी खोल देता है। कांग्रेस संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह […]

You May Like

Breaking News