मेमन जमात के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए भाभा…. अब विरोध शुरू… दूसरे पक्ष ने कहा जायेंगे कोर्ट…

मेमन जमात के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए भाभा…. अब विरोध शुरू… दूसरे पक्ष ने कहा जायेंगे कोर्ट…

बिलासपुर, दिसंबर, 23/2022

बिलासपुर में रविवार को मेमन जमात का चुनाव किया गया जिसमे अध्यक्ष जहांगीर भाभा को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। उनके साथ ही उपाध्यक्ष इमरान पारखाना, सचिव अशरफ आरबी, सह सचिव शब्बीर दरिया कोषाध्यक्ष हाजी सरफराज रिजवी और कार्यकारिणी के दो सदस्य आदमी अशरफी व आसिफ मेमन को चुना गया है। चुनाव को लेकर अब विरोध शुरू होने लगा है, समाज के ही लोग इस चुनाव को नियम विरुद्ध बता रहे है और चुनावी प्रक्रिया को लेकर कोर्ट जाने की बात कर रहे है।

मेमन जमात के चुनाव निर्विरोध होने की बात कही जा रही है लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है समाज के ही शब्बीर बुखारी ने चुनाव को लेकर अपना विरोध जताया है उन्होंने कहा हैं की चुनाव गलत तरीके से किया गया है नियमानुसार चुनावी प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया है। इसका वे विरोध करते हैं और चुनाव के खिलाफ वे कोर्ट जाएंगे ।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

वार्ड 16 से कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप ने दाखिल किया नामांकन... बाजेगाजे के साथ निकली नामांकन रैली...

Fri Dec 23 , 2022
वार्ड 16 से कांग्रेस प्रत्याशी अनिता कश्यप ने दाखिल किया नामांकन… बाजेगाजे के साथ निकली नामांकन रैली… बिलासपुर, दिसंबर, 23/2022 बिलासपुर नगर निगम के वार्ड 16 विष्णु नगर में पार्षद के उपचुनाव में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती अनिता हिमांशु कश्यप ने बाजेगाजे के साथ नामांकन रैली निकालकर दोपहर अपना […]

You May Like

Breaking News