भाजपा का घोषणापत्र… पब्लिक फीडबैक लेने बिलासपुर पहुँचे जनघोषणा पत्र के संयोजक सांसद विजय बघेल…

बिलासपुर में घोषणा पत्र के लिए पब्लिक फीडबैक लेने पहुँचे जनघोषणा पत्र के संयोजक दुर्ग सांसद विजय बघेल…

लोकहित की योजनाएं बनाने नागरिकजनों से सीधी बात : विजय बघेल…

बिलासपुर, अगस्त, 18/2023

विधानसभा चुनाव 2023 के लिए पब्लिक फीडबैक लेने हेतु भाजपा नेता एवं दुर्ग सांसद विजय बघेल ने भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बिलासपुर में विभिन्न वर्गों के बीच पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के घोषणापत्र के लिए सुझाव मांगा।सुझाव अभियान अंतर्गत घोषणा पत्र समिति के संयोजक श्री विजय बघेल जी बिलासपुर के आम लोगों से एवं विभिन्न सामाजिक संगठन व्यवसायी, फुटकर व्यवसायी हमाली मजदूर सहित चाय के टपरी में चाय की चुस्की व चाय वाले से चर्चा कर सुझाव लिए और रिक्शे वाले से चर्चा करते हुए शनिचर मार्केट, बिलासपुर में भी मजदूर वर्ग से किए इसके अलावा कंपनी गार्डन, बिलासपुर में मार्निंग वाक पर आये लोगो से भी मुलाकात की।

इन सभी वर्ग से चर्चा कर भाजपा चुनाव घोषणा पत्र अभियान में अपने मन की बात व सुझाव साझा करने हेतु सभी से सुझाव पेटी व पार्टी द्वारा जारी whatsapp 9584656500 नंबर में अपने सुझाव साझा करने हेतु आग्रह किया। आम नागरिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं की जानकारी लेते हुए लोकहित योजनाएं बनाने हेतु नागरिक जनों से सीधी बात की।

विजय बघेल ने कहा प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी की रीति,नीति और कार्यप्रणाली पर विश्वास कर झांसे की सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए तैयार है, उन्होंने कहा पांच वर्षों में प्रदेश की जनता में भ्रम फैलाने का कार्य कांग्रेस की सरकार ने किया है। मूलभूत सुविधाओं के साथ तरक्की और विकास के सफर में छत्तीसगढ़ अन्य राज्यों की तुलना में उन्नति की बजाय ऋणों के जाल की मरीचिका में फसता जा रहा है।विजय बघेल ने कहा सरकार की अक्षमता का ही परिणाम है कि वे अधिकारी जो राज्य में विकास और तरक्की का सफर तय करते थे, उनमें आज कइयों घोटाले में फंसे जा रहे हैं इसके पीछे कांग्रेस शासित प्रदेश सरकार की अवसरवादी कार्यशैली ही पूरी तरह से जिम्मेवार है,जिसने राज्य के जिम्मेदार अफसरों एवम कार्मिकों को अपने कुत्सित राजनीतिक हितों के लिए बलि चढ़ाने का काम किया है । घोषणा पत्र अभियान के कार्यक्रम में बिलासपुर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अशोक विधानी, उपनेता राजेश सिंह, भाजपा पार्षद दल सचेतक दुर्गा सोनी,पार्षद सुनीता मानिकपुरी, विजय यादव,शैलेंद्र यादव,पंकज तिवारी, राहुल ताम्रकार सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

चुनावी शंखनाद... राहुल गांधी और खड़गे आएंगे छत्तीसगढ़... कांग्रेस की पहली सूची इस दिन होगी जारी..

Sat Aug 19 , 2023
चुनावी शंखनाद… राहुल गांधी और खड़गे आएंगे छत्तीसगढ़… कांग्रेस की पहली सूची इस दिन होगी जारी.. रायपुर/बिलासपुर, 19/2023 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी तेज हो चुकी है। कांग्रेस पार्टी भी विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा की भी तैयारी जोर शोर से […]

You May Like

Breaking News