कांग्रेस की आस्था लोकतंत्र में नही है, खरीद फरोख्त का वायरल आडियोे कांग्रेस का मूल चरित्र – अमरभाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने की कोशिश असफल, चुनाव आयोग ले संज्ञान- भाजपा नेताओं ने दिया बयान

भाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने की कोशिश असफल, चुनाव आयोग ले संज्ञान- भाजपा नेताओं ने दिया बयान

कांग्रेस की आस्था लोकतंत्र में नही है, खरीद फरोख्त का वायरल आडियोे कांग्रेस का मूल चरित्र – अमर

बिलासपुर, नवंबर, 09/2023

भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने गुरूवार को कम्पनी गार्डन में मतदाताओं से जनसम्पर्क कर भाजपा के कमल छाप में वोट देने का आग्रह किया। सुबह सवेरे गार्डन में युवाओं और बुर्जूगों के मध्य महापौर एवं पूर्व विधायक के बीच बातचीत का वायरल आडियो चर्चा में रहा। लोगों का कहना है कि पूर्व विधायक तथा महापौर का कांग्रेस के टिकट एवं शहर विधायक के द्वारा शहर में पांच साल में पांच काम नहीं कराये जाने के आडियो में जब शहर के महापौर ही अपनी पार्टी के जनप्रतिनिधि पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो शहर के लोग निष्क्रिय विधायक को कैसे फिर से वोट देंगे। अमर अग्रवाल ने मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस में विधानसभा की टिकट पैसे पर दी जाती है, अमर अग्रवाल ने कहा कि मैं नहीं, खुद कांग्रेस के पूर्व विधायक अरूण तिवारी एवं महापौर रामशरण यादव के बीच टिकट देने के लिए रूपयों का लेनदेन करने का जिक्र है।

सोशल मिडिया में दोनों के बीच का आडियो वायरल किया गया है, इससे कांग्रेस का चरित्र खुलकर सामने आ गया है। कांग्रेस के प्रत्याशियों से करोड़ांे रूपया लेकर दिया जा रहा है। पैसों का वारा न्यारा होने से यह सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस की आस्था लोकतंत्र में नही है, वे हर चीज को खरीद-फरोख्त की चीज समझते हैं। इससे साफ जाहिर होता है, भूपेश सरकार के राज में भ्रष्टाचार खुलेआम किया जा रहा है। अमर अग्रवाल ने बुजूर्गों से चर्चा के बीच यह भी कहा कि इस तरह के कांग्रेस के आडियो एवं विधायक के खिलाफ निष्क्रियता की चर्चा शहर में चर्चा हो रही है, कोई भी नागरिक अब कांग्रेस पर यकीन नहीं करेगा। महादेव के नाम को कलंकित करने वाली सरकार की विदाई का वक्त तय है। भ्रष्टाचार, तानाशाही और लालफिताशाही के खिलाफ बुल्डोजर वाली सरकार होगी, जो स्वच्छ और सहभागी प्रशासन से आम जनता की जरूरतों के अनुसार समस्त मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करावेगी।

भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा 3 दिसम्बर को भाजपा की सरकार बनते ही पंद्रह दिवसों में बिलासपुर को अपराध मुक्त कराया जाएगा। प्रदेश के 18 लाख गरीब परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिलेगा, केबिनेट की प्रथम बैठक में ही राशि जारी कर दी जाएगी। घर घर शुद्ध पेयजल पहुंचाने का काम पूर्ण किया जायेगा। महतारी वंदन योजना के अंतर्गत विवाहित महिलाओं को 1000 रूपये प्रतिमाह अर्थात् 12000 वार्षिक दिये जाने की गारंटी प्रधानमंत्री मोदी जी ने ली है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के उत्सव में कांग्रेस की खरीद-फरोख्त करने के खेल खत्म करने के लिए भाजपा के कमल छाप का बटन 17 नवम्बर को दबाने का आग्रह किया, इस मौके पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा मंडल अध्यक्षों चंद्रप्रकाश मिश्रा, अरविंद बोलर, जुगल अग्रवाल, निम्मा जीवनानी, अजीत भोगल, संदीप दास ने जारी संयुक्त बयान में कहा है कि कांग्रेस की हार सुनिश्चित हो चुकी है, इसलिए शहर के विधायक ओछी हरकतों में उतर चुके हैं। एक सभ्रांत परिवार के भटके हुए युवा से जमीन कब्जे का झूठे आरोप का वीडियो वायरल कराकर भाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने का घिनौना कृत्य कराया जा रहा है, जिसे जारी करने वाले युवा के परिवार जन ने ही फेक करार कर दिया है। पिछले चुनावों में शहर विधायक ने जाति आधारित प्रलोभन एवं भावनात्मक वादे करके जनता से झुठ बोला लेकिन पांच सालों में भेद खुल जाने पर इस बार वे खुद को गरीब लाचार बता कर अमीर गरीब का जुमला छोड़ते हुए जनता को बरगलाने की असफल कोशिश कर रहे हैं। विगत दिवस शहर के महापौर रामशरण यादव एवं एक पूर्व विधायक के बीच जारी ऑडियो से साफ जाहिर है कि कांग्रेस में टिकटों के बटवारे का खुला खेल चला। ऑडियो टेप में शहर के महापौर ने विधायक जी से पांच सालों में पांच किए गए कार्यों हिसाब पूछ डाला, हिसाब शून्य निकला।

भाजपा पदाधिकारियों ने कहा बिलासपुर की जनता ने सभ्रांत व्यक्ति जानकर एक शिक्षाविद को अवसर दिया था, लेकिन वह बहरूपिया, अकर्मण्य, अवसरवादी, नौटंकी बाज निकला जिसे खुद चुनाव में खड़ा होने के लिए अपने ऊपर अपराध की जानकारी चुनाव आयोग देनी पड़ी है। उनके उपर युवा पीढ़ी को बरबाद करने के फर्जीवाड़े में भ्रष्टाचार निवारक अधिनियम की धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्ज है, जिसमें माननीय उच्च न्यायालय के द्वारा पुलिस प्रशासन को निष्पक्ष जांच हेतू स्पष्ट निर्देश देते हुए आरोपियों को जांच में सहयोग पर ही गिरफ्तारी से निरोध की अंतरिम राहत मिली हुई है। भाजपा पदाधिकारियों ने भाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने की कोशिश के विरोध में चुनाव आयोग में शिकायत करने की चेतावनी देते हुए कहा बिलासपुर के लोग भालीभांति जान गए हैं, शहर के विधायक फर्जीवाड़े की दुकान हैं। छत्तीसगढ़ के लिए दुर्भाग्य है कि मुख्यमंत्री कार्यालय खुद महादेव सट्टेबाजी में लिप्त है। पूरे राज्य में भ्रष्टाचार तानाशाही और लालफीता शाही का बोलबाला है। प्रदेश की जनता भूपेश बघेल की वसूली की लबरा सरकार से हलाकान है, आईएएस ऑफिसर जेल की सलाखों के पीछे हैं और कई घोटालों में चल रही जांच में अनेक अधिकारियों का अन्दर जाने के लिए नंबर लगा हुआ है। छत्तीसगढ़ की भोली भाली जनता कांग्रेस की सरकार का सच, अच्छी तरह जान चुकी है और आने वाले चुनाव में अपने मतदान के आहुति से छत्तीसगढ़ महतारी की सुरक्षा और विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान का मन बना चुकी है।


Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="background-color:rgba(0, 0, 0, 0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">बड़ी खबर : वायरल ऑडियो मामले में बड़ी कार्रवाई… कांग्रेस पार्टी ने महापौर को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता…</mark></em>

Fri Nov 10 , 2023
बड़ी खबर : वायरल ऑडियो मामले में बड़ी कार्रवाई… कांग्रेस पार्टी ने महापौर को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता… बिलासपुर, नवंबर, 10/2023 बिलासपुर में 3 दिनों पहले पूर्व विधायक और महापौर के बीच हुए बातचीत का वायरल ऑडियो पर कांग्रेस पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महापौर रामशरण को […]

You May Like

Breaking News