Dsp Premier League टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल हुए भाजयुमों नेता रौशन सिंह..

बिलासपुर में चल रहे निगम चुनाव के बीच चुनावी समर में ग्रीनपार्क मुंगेली नाका में हो रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए भाजयुमो नेता रौशन सिंह..

Dsp premier League टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रीनपार्क मुंगेली नाका बिलासपुर में युवाओं के द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में भाजयुमो नेता रौशन सिंह शामिल हुए , उन्होंने बताया कि युवा देश के भविष्य हैं और खेलकूद में निरंतर युवाओं की भागीदारी बिलासपुर शहर में बढ़ते जा रही है, जो बिलासपुर के लिए बहुत ही सुखद बात है,खेल खुद से युवाओं की सेहत और शारीरिक विकास तो अच्छा होता है साथ ही इसमे कैरियर भी बनाया जा सकता है,बिलासपुर के के कई युवा खिलाड़ियों ने राज्य के बाहर अपने खेल का प्रदर्शन कर के मैडल और पदक जीत कर छत्तीसगढ़ और बिलासपुर का नाम ऊंचा किया है ये हमारे लिए गर्व की बात है ।

मंगलवार को नगरीय निकाय चुनावी भागदौड़ के बीच में आयोजन समिति के बुलावे पर रौशन सिंह ने अपने आप को रोक नहीं पाए और चुनाव प्रचार के बीच में समय निकालकर टूर्नामेंट आयोजन में शामिल हुए आयोजन समिति के प्रमुख देवमाली,प्रतीक तिवारी,शम्मी सहगल, श्रेय गुप्ता एवम समिति के सभी साथियों ने रौशन सिंह का स्वागत किया ।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

18 दिसंबर को भाजपा का मेगा रोड शो..जगह जगह होंगी नुक्कड़ सभाएं ..

Tue Dec 17 , 2019
बिलासपुर // नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा करेगी मेगा रोड शो । अपने का वार्ड के भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में बुधवार 18 दिसम्बर को मेगा रोड शो दोपहर 12 बजे से सकरी से प्रारंभ होगा। रोड शो में छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, भाजपा नगरीय […]

You May Like

Breaking News