संध्या शर्मा और सौम्यदीप के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज… सौदा कर एडवांस लिया फिर दूसरे को बेचा मकान…

संध्या शर्मा और सौम्यदीप के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज… सौदा कर एडवांस लिया फिर दूसरे को बेचा मकान…

बिलासपुर, जून, 10/2023

बिलासपुर के कोतवाली थान में मां- बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। जिसमे मकान का सौदा होने के बाद खरीददार ने बैंक से लोन ले लिया लेकिन मकान बेचने वाले ने उसकी रजिस्ट्री नही की और मकान को किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। पीड़ित द्वारा रजिस्ट्री कराने की बात पर विक्रेता उन्हें महीनों घुमाता रहा ना पैसा वापस किया न मकान की रजिस्ट्री परेशान होकर पीड़ित ने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया। आपको बता दे कि श्रीराम टावर में रहने वाले चायपत्ती व्यापारी नरेंद्र गुप्ता अपने बेटे के लिए एलआईसी सिटी में मकान खरीदने के लिए निराला नगर निवासी संध्या शर्मा और उसके बेटे सौम्यदीप शर्मा से संपर्क किया दोनों के बीच मकान का सौदा 6 लाख में तय हुआ और अग्रीमेंट भी किया गया।

एडवांस लिया पर नही की रजिस्ट्री…

21 जून को 2022 को नरेंद्र गुप्ता ने 70 हजार का चेक और 50 हजार नगद सहित 1 लाख 20 हजार दिए और बाकी की रकम 5 लाख 30 हजार की डीडी बैंक से बनवा ली लेकिन दोनों माँ बेटे रजिस्ट्री कराने कार्यालय नही पहुंचे।

किसी और को बेच दिया मकान…

संध्या शर्मा और उसके बेटे सौम्यदीप ने मिलकर पहले मकान का सौदा नरेंद्र गुप्ता से 6 लाख में किया फिर एडवांस लेकर मकान को पांधी के मोहम्म इमरान को बेच दिया। गुप्ता ने इस मकान खरीदने के लिए बैंक से लोन भी निकलवा लिया था जिसकी 4 क़िस्ते भी जमा कर चुके है। पीड़ित नरेंद्र गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने मां बेटे के खिलाफ 420, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके पहले सौम्यदीप शर्मा के खिलाफ सरकंडा में भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

प्रेस क्लब की महिला पदाधिकारी और पत्रकार के साथ अभद्रता और मारपीट... दुकान में घुसकर की तोड़फोड़... पुलिस ने पीड़ित के खिलाफ ही कर दी एफआईआर...

Sat Jun 10 , 2023
प्रेस क्लब की महिला पदाधिकारी और पत्रकार के साथ अभद्रता और मारपीट… दुकान में घुसकर की तोड़फोड़… पुलिस ने पीड़ित के खिलाफ ही कर दी एफआईआर… बिलासपुर, जून, 10/2023 पुलिस द्वारा पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अभिलाषा परिसर में हुई घटना के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने […]

You May Like

Breaking News