कोटा विधानसभा प्रत्याशी प्रबलप्रताप सिंह जुदेव की चुनावी आम सभा मे भारी भीड़…  हजारो की संख्या में महिला पुरुष रहे उपस्थित… जय जूदेव के नारों से गूंजता रहा पंडाल…

कोटा विधानसभा प्रत्याशी प्रबलप्रताप सिंह जुदेव की चुनावी आम सभा मे भारी भीड़… हजारो की संख्या में महिला पुरुष रहे उपस्थित… जय जूदेव के नारों से गूंजता रहा पंडाल…

मुख्य वक्ता के रूप में पहुँचने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हेलीकाप्टर में तकनीकी कमी आ जाने के कारण नही पहुँच सकीं…

बिलासपुर, नवंबर, 14/2023

कोटा बिधानसभा प्रत्यासी प्रबलप्रताप सिंह जूदेव के पक्ष में प्रचार करने कमल निशान पर वोट डालने की अपील करने, मुख्य रूप से अमेठी की सांसद, महिला बालविकास कल्याण मंत्री स्मृती ईरानी का आगमन होना था, लेकिन कुछ अपरिहार्य कारणों बस, हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी समस्या आ जाने से ज्यादा लेट होने के कारण कोटा सभा स्थल पर नही आ पाई।

भारतीय जनता पार्टी के चुनावी महासभा में डीकेपी स्कूल मैदान कोटा में कई हजारों की संख्या में महिला,पुरुष,युवा कार्यकर्ता दोपहर 1 बजे से साम 5 बजे तक भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के उद्बोधन सुनते रहे, साथ ही बीच बीच मे नाचा पार्टी द्वारा अच्छे अच्छे गानों की प्रस्तुति भी सुनते रहे। जय जूदेव के नारे लगाते रहे।

सभी नेताओं ने भाजपा प्रत्यासी प्रबलप्रताप सिंह जूदेव को आगामी 17 नवम्बर को कमल छाप में बटन दबा कर विजयी बनाने की अपील की, साथ ही कहा कि कोटा बिधान सभा मे बिकाश की गंगा बहेगी,गांव गरीब किसान का बिकाश करेंगे। सबका साथ सबका विकास होगा। महतारी बंदन योजना का सभी लाभ ले, इस योजना के अंतर्गत 1000/-रुपये प्रति माह हर विवाहित महिला को मिलेगा यानी 12000/-रुपये प्रति साल एक महिला को मिलेगा, इसलिए महतारी बंदन फार्म भर कर जरूर जमा करें।

सभा को पूर्व बिधायक वरिष्ठ भाजपा नेता लोरमी श्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने संबोधित किया,अपने चुनावी अनुभवों को साझा किया। पूर्व जिला अध्यक्ष राजा पांडे,अनुसूचित जनजाति के अध्यक्ष, जनता कांग्रेश जे से अभी हाल में ही भाजपा में शामिल हुए दबंग युवा नेता मनोज गुप्ता कोंचरा,महिला नेताओं सहित कई क्षेत्रीय एवम संगठन के नेताओं ने सभा को संबोधित किया।

प्रत्यासी प्रबलप्रताप सिंह जूदेव ने भी सभा मे उपस्थित जन समुदाय से अपील किया कि मेरे पिता स्व.दिलीप सिंह जूदेव ने अपनी मूछों की छत्तीसगढ़ की अस्मिता बचाने के लिए दांव में लगा दिया था। तब आपने जनता जनार्दन ने अपने मताधिकार का उचित प्रयोग करते हुए छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई थी, और हमारे राजघराने की लाज बचाई थी।

फिर प्रबलप्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि मेरे पिता बिलासपुर लोक सभा से चुनाव लड़े और आपका प्यार स्नेह वोट के रूप में मिला और आपने जिताया। पर यह आपका कर्ज है मेरे ऊपर अब भाजपा से मुझे प्रत्यासी बनाया गया है और आप मुझे अपना प्यार आशीर्वाद मताधिकार के रूप में कमल निशान पर बटन दबा कर बिजई बनाइये मैं क्षेत्र की आपकी सेवा कर इस कर्ज को उतारूंगा। और आप सबके साथ कोटा में ही निवासरत रहूंगा। हर मुसीबत में मैं चट्टान की तरह अपनी जनता और सहयोगियों के साथ खड़ा रहूंगा।इस क्षेत्र में आने वाली हर मुसीबत को मुझसे प्रबलप्रताप सिंह जूदेव से अब टकराना होगा, मैं खूंन के एक कतरे के शेष रहते तक आप सब की सेवा करूँगा और हर मुसीबत से पहले मैं सामना करूँगा। और बिकाश तो ऐसा होगा कि लोग कोटा का उदाहरण देंगे।

सभा मे उपस्थित अपार जनसमुदाय ने तालियों की गड़गड़ाहट से संकेत दिया कि अबकी बार प्रबलप्रताप, दोनों हाथ उठाकर मतदातओं ने प्रबलप्रताप सिंह जूदेव को जिताने का वादा किया।

मंच में बिलासपुर जिले और कोटा बिधानसभा के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहे सभी ने कई हजारों कार्यकरताओं की उपस्थिति को देखते हुए कहा कि अबकीबार जीतेंगे। और कार्यकर्ताओं ने कहा अब नही साहिबो ..बदल के रहिबो, जय जूदेव।

पूर्व जिला अध्यक्ष राजा पांडे ने कहा कि आप सब का आशीर्वाद भाई प्रबलप्रताप सिंह जूदेव को भरपूर मिल रहा है, तो आप सब चुनाव के बाद रायपुर सपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित है।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="background-color:rgba(0, 0, 0, 0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">मतदान दिवस और एक दिन पूर्व प्रिंट मीडिया में प्रकाशित होने वाले राजनीतिक विज्ञापनों का कराना होगा पूर्व प्रमाणीकरण...  मतदाताओं को भ्रमित करने वाले विज्ञापनों पर होगी रोक...</mark></em>

Tue Nov 14 , 2023
मतदान दिवस और एक दिन पूर्व प्रिंट मीडिया में प्रकाशित होने वाले राजनीतिक विज्ञापनों का कराना होगा पूर्व प्रमाणीकरण… मतदाताओं को भ्रमित करने वाले विज्ञापनों पर होगी रोक… बिलासपुर, नवम्बर, 14/ 2023 भारत निर्वाचन आयोग द्वारा छत्तीसगढ़ विधानसभा आम निर्वाचन-2023 में इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया के साथ ही प्रिंट मीडिया […]

You May Like

Breaking News