गौरेला ब्लाॅक में कांग्रेस का सेंट्रल कार्यालय का उद्घाटन… वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के हाथों फीता काटा गया… कोटा की जनता का सेवा करने का मौका मिला हैं। कोटा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए मैं काम करूंगा… अटल

गौरेला ब्लाॅक में कांग्रेस का सेंट्रल कार्यालय का उद्घाटन… वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के हाथों फीता काटा गया…

कोटा की जनता का सेवा करने का मौका मिला हैं। कोटा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए मैं काम करूंगा… अटल

बिलासपुर, नवंबर, 03/ 2023

कोटा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव शुक्रवार को गौरेल ब्लाॅक के सारबहरा, देवरगांव, धौरमुड़ा, पकरिया, पड़वानिया में जनसंपर्क किया। दोपहर 12 बजे गौरेला में केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया गया। कार्यालय उद्घाटन के दौरान कांग्रेस के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी, नेतागण, ब्लाॅक अध्यक्ष, जिला कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, जिले के पदाधिकारी, जोन, सेक्टर, बूथ के अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहे।

अटल श्रीवास्तव ने सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात कर विजयी बनाने का संकल्प लिया। अटल श्रीवास्तव ने जनसंपर्क के दौरान प्रत्यक्ष रूप से घर-घर पहुंचकर मतदाताओं से संपर्क किया वही छोटी-छोटी सभा कर 17 नवंबर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान की अपील की और कहा कि पार्टी ने मुझे प्रत्याशी बनाकर कोटा क्षेत्र के जनता का सेवा करने का मौका दिया हैं। कोटा क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए मैं काम करूंगा। कोटा विधानसभा क्षेत्र में विकास की असीम संभावनाएं हैं। अटल श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस की कार्यकर्ता 2023 में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए संकल्पित है।

अटल श्रीवास्तव ने मतदाताओं से अपील की भूपेश बघेल सरकार की योजनाएं जो किसान, गरीब, और मजदूर के हित में थी। 2023 में पुनः कांग्रेस की सरकार, आपकी भरोसे की सरकार, बनाने के लिए मतदान करें। सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ, 20 क्ंिवटन प्रति एकड़ धान खरीदी, गैस सेलेंडर पर 500 रुपये की सब्सिडी, केजी से पीजी तक शिक्षा मुफ्त, स्वास्थ्य के क्षेत्र में मिलने वाली 50000 की राशि 5,00,000 मिलेंगी वही खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत 10,00,000 रूपये तक सुविधा मिलेगी, 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त, प्रत्येक घर में नल-जल योजना के तहत पानी की व्यवस्था, राजीव गांधी आवास योजना के तहत गरीबों को पक्का मकान बनाकर दिया जावेगा।

अटल श्रीवास्तव ने कहा कि छ.ग. की कांग्रेस के भूपेश सरकार गांव, गरीब की काम कर रही हैं। रीपा, युपा, गौठान के माध्यम से महिला बहनों को सीधे रोजगार देने की कार्य कर रही है। युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं में निशुल्क आवेदन पत्र, बेरोजगारी भत्ता, बड़ी संख्या में खाली पदों को भरने का काम भी लगातार हो रहा है।

अटल श्रीवास्तव ने आज कहा गौरेला-पेण्ड्रा नगर का संपूर्ण विकास होगा, पर्यटन के दृष्टिकोण से खेलखूद, शिक्षा और स्वास्थ्य की दृष्टि से इसे समृद्ध बनाया जायेगा।
अटल श्रीवास्तव के साथ जिला अध्यक्ष उत्तम वासुदेव, बिलासपुर मंडी अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, ब्लाॅक अध्यक्ष अमोल पाठक, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन शर्मा, वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा, वरिष्ठ नेता रमेश साहू, नगर पंचायत अध्यक्ष पंकज तिवारी, वरिष्ठ नेता पवन सुल्तानिया, सरदार इकबाल सिंह सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे। अटल श्रीवास्तव दिनांक 04 नवंबर को रतनपुर क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="background-color:rgba(0, 0, 0, 0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">5 साल में शहर बर्बाद का झूठा प्रलाप... अमर अपने 15 साल के कार्यकाल में शहर बर्बादी के इतिहास का जिक्र नहीं करते : शैलेष पांडे...</mark></em>

Sat Nov 4 , 2023
5 साल में शहर बर्बाद का झूठा प्रलाप… अमर अपने 15 साल के कार्यकाल में शहर बर्बादी के इतिहास का जिक्र नहीं करते : शैलेष पांडे… बिलासपुर, नवंबर, 04/2023 पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्यासी सेठ अमर अग्रवाल बार-बार 5 साल क्या किए और शहर को 5 साल में बर्बाद कर […]

You May Like

Breaking News