महापौर, शराब कारोबारी, आईएएस आए ईडी की राडार में…   दूसरे दिन भी कई ठिकानों पर ED की रेड…

महापौर, शराब कारोबारी, आईएएस आए ईडी की राडार में… दूसरे दिन भी कई ठिकानों पर ED की रेड

रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, 29/2023

छत्तीसगढ़ में ED की कार्यवाई दूसरे दिन भी जारी है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने एक साथ बिलासपुर, रायपुर और दुर्ग स्थित बड़े राजनीतिक, व्यवसायियों के ठिकाने पर धावा बोला है। जानकारी मिली है कि बिलासपुर में स्थित एक बड़े अधिकारी को भी ईडी की टीम ने घेरे में लिया है। खबर है कि टीम ने रायपुर में महापौर एजाज ढेबर, शराब कारोबारी रायपुर के भाटिया भाटिया ग्रुप, होटल व्यवसायी अनवर ढेबर, बिलासपुर में शराब व्यवसायी अमोलक सिंह भाटिया, आईएस अनिल टुटेजा के ठिकानों में रेड की है। इसके साथ ही ईडी की टीम दुर्ग स्थित हॉटल व्यवसायी विनोद बिहारी और शराब व्यवसायी बलदेव भाटिया के यहां भी पहुंची है। ईडी टीम के साथ सीआरपीएफ ने इन लोगों की आवास एवं कार्यालय की घेराबंदी की है। हालांकि अभी तक जानकारी नहीं मिल पा रही है कि ईडी की कार्यवाही किस सिलसिले में हैं।

आपको बता दें कि ED ने मंगलवार को बड़े उद्योग समूह के मालिक कमल सारडा समेत कई अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी। मंदिर हसौद के पास बहनाकाड़ी गांव के जमीन दलाल सुरेश बांदे और व्हीआईपी करिश्मा अपार्टमेंट में एक सीए प्रतीक जैन के यहां भी रेड की थी। बिलासपुर में भी एक ठेकेदार की घर पर ईडी की टीम ने बीती देर रात तक छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

महापौर ढेबर और उनके भाई के घर ईडी की कार्यवाई...  नाराज समर्थकों ने ईडी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी...

Wed Mar 29 , 2023
महापौर ढेबर और उनके भाई के घर ईडी की कार्यवाई… नाराज समर्थकों ने ईडी के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी… रायपुर, 29/03/2023 छत्तीसगढ़ में दूसरे दिन ईडी ने रायपुर महापौर एजाज ढेबर व उनके भाई अनवर ढेबर के घर में रेड कार्यवाई की है। ईडी की कार्यवाई से उनके […]

You May Like

Breaking News