नौकरी का झांसा… 70 लाख की ठगी… हरिद्वार में छुपा बैठा था ठग थानेश्वर प्रसाद… पुलिस ने किया गिरफ्तार…

नौकरी का झांसा… 70 लाख की ठगी… हरिद्वार में छुपा बैठा था ठग थानेश्वर प्रसाद… पुलिस ने किया गिरफ्तार…

बिलासपुर, नवंबर, 10/2022

सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर 70 लाख रुपयों को ठगी कर फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। यह आरोपी हरिद्वार में छुपा हुआ था। पुलिस आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत कर दो दिन के रिमांड में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थीया पल्लवी पांडा पिता हेंमत कुमार पांडा उम्र 28 साल निवासी तेन्तुलिंगा थाना बइसिंगा, जिला मयुरगंज (उड़ीसा) ने स्वयं थाना में उपस्थित होकर लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी कि वर्ष 2016 मे जब वो चौकेस होम्योपैथिक कालेज मे बी.एच.एम.एस. की पढाई कर रही थी इस दौरान जगमल चौक मे रहती थी। उसी दौरान गणेश नगर नेहरू चौक स्थित “शंकर रेकी सेंटर” मे आना जाना था। जिसके संस्थापक थानेश्वर प्रसाद शर्मा से जान पहचान होने पर सेंटर में रेकी विद्या सिखने लगी। इस दौरान आरोपी ने स्वास्थय विभाग मे मेडिकल आफिसर के पद पर नौकरी दिलावाने का प्रलोभन देने लगा। उनकी बातो मे विश्वास कर नौकरी लगाने के लिए 9 लाख 5 हजार दिए। आरोपी ने प्रार्थी के पिताजी को चीफ मेडिकल आफिसर के पद पर और प्रार्थियां को मेडिकल आफिसर के पद पर नियुक्ति दिलाने का भरोसा दिया। प्रार्थिया तथा उसके पिताजी से दस्तावेज लिए और जल्दी नियुक्ति हो जाने का भरोसा देकर अलग-अलग किस्तो मे अलग-अलग बैको से RTGS/NEFT ट्रांसफर कराकर 9 लाख 5 हजार रूपय लिए। इसी प्रकार अशोक कुमार पांडे निवासी जबड़ापारा बिलासपुर से एसीबी में नौकरी लगवाने के नाम पर 15,00,000 रुपए तथा 15 से 20 अन्य लोगों से करीब 70,00,000 रुपय लिए। आरोपी सभी से पैसे लेने के बाद फरार हो गया। इसके बाद सभी उसके घर और रेकी सेंटर का चक्कर काटने लगे। इधर आरोपी भागकर हरिद्वार के शांतिकुंज आश्रम में छिप गया था। जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी हुई आरोपी को हरिद्वार से बिलासपुर लेकर आई। आज 10/11/2022 को न्यायालय में प्रस्तुत कर आरोपी को पुलिस रिमांड लिया गया है। आरोपी से घटना के संबंध में और भी पूछताछ किया जा रहा है।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

महतारी हुंकार रैली पुलिस ने की यातायात एवं डायवर्सन व्यवस्था... बस और ट्रकों का बदला रूट... 

Thu Nov 10 , 2022
महतारी हुंकार रैली पुलिस ने की यातायात एवं डायवर्सन व्यवस्था… बस और ट्रकों का बदला रूट… बिलासपुर, नवंबर, 10/2022 शुकवार 11 नवंबर 2022 को सुबह 12:00 बजे से भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश व्यापी महतारी हुंकार रैली का आयोजन स्थानीय जगमल चौक पटेल मैदान बिलासपुर से किया जा रहा है […]

You May Like

Breaking News