मस्तूरी में रोज रोज नहीं होगी बिजली गुल सरकार बनते ही क्षेत्र व्याप्त बिजली की समस्या होगी दूर: डॉ. बांधी…

मस्तूरी में रोज रोज नहीं होगी बिजली गुल सरकार बनते ही क्षेत्र व्याप्त बिजली की समस्या होगी दूर: डॉ. बांधी…

नया सब स्टेशन लगाकर करेंगे बिजली आपूर्ति…

बिलासपुर, अक्टूबर, 31/2023

नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही बिलासपुर जिले के मस्तूरी विधानसभा के आरक्षित सीट पर 16 प्रत्याशी मैदान में है। स्क्रुटनी के बाद 2 नवंबर तक नाम वापसी की प्रक्रिया होगी, इसके पश्चात निर्दलीय प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया जाएगा। भले ही इस वक्त मस्तूरी विधानसभा में 16 प्रत्याशी नजर आ रहे हैं लेकिन फिलहाल मुकाबला वर्तमान विधायक और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का बसपा और कांग्रेस से है । इसमें भी शुरुआती रुझान में कांग्रेस की स्थिति तीसरे पायदान पर नजर आ रही है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का मुकाबला बसपा के जयेंद्र सिंह पाटले के साथ था। उस वक्त भी कांग्रेस को तीसरे स्थान पर ही संतोष करना पड़ा था। कमोबेश वही स्थिति एक बार फिर मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र में दिख रही है। फिलहाल भाजपा प्रत्याशी की स्थिति हर दिन के साथ मजबूत होती जा रही है ।

असल में उन्होंने जिस रणनीति के तहत चुनाव प्रचार अभियान छेड़ा है उसी के चलते वे अपने प्रतिद्वंदियों से मिलो आगे नजर आ रहे हैं। एक तो उन्होंने काफी पहले से ही चुनाव प्रचार आरंभ कर दिया था उसके बाद वर्तमान में भी वे अलग-अलग मंडलों में जाकर सुबह से लेकर रात तक जनसंपर्क कर रहे हैं। तो वहीं पार्टी के बड़े पदाधिकारी भी अलग-अलग क्षेत्र में पहुंचकर डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के पक्ष में प्रचार अभियान चला रहे हैं। इस बीच मस्तूरी में भी भाजपा के स्टार प्रचारको की सभा की तैयारी की जा रही है, जिससे कि भाजपा की स्थिति और मजबूत की जा सके।

डॉ कृष्णमूर्ति बांधी और भाजपा की सफलता इस बात से भी आंकी जा रही है कि पिछले काफी समय से लगातार क्षेत्र में राजनीति में सक्रिय अलग-अलग दलों के नेता एवं कार्यकर्ता डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं और अब यही कार्य कर्ता भाजपा के लिए माहौल बनाते भी दिख रहे हैं।

लोहर्सी मंडल का किया दौरा

अपने प्रचार अभियान के तहत डॉ कृष्णमूर्ति बांधी लाव लश्कर के साथ मस्तूरी विधानसभा के महत्वपूर्ण मंडल लोहर्सी पहुंचे । इस दौरान उन्होंने मंडल के गोंडाडीह, बोहारडीह, बिनोरीडीह, चिल्हाटी और चिस्दा में जन संपर्क कर लोगों से वोट अपील की। इस दौरान जन समस्या से अवगत होने के बाद उन्होंने वायदा किया कि 3 दिसंबर को प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले मस्तूरी क्षेत्र में लंबे समय से व्याप्त बिजली की समस्या को प्राथमिकता के साथ दूर किया जाएगा। मस्तूरी में नया सब स्टेशन बनाकर रोज-रोज बिजली गुल होने की समस्या से स्थाई निदान की बात डॉक्टर बांधी ने की है।

लोहर्सि में अपार जनसमूह ने किया भाजपा प्रत्याशी का अभिनंदन

चुनाव प्रचार के दौरान जब डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का काफिला ग्राम लोहर्सी पहुंचा तो यहां अपार जनसमूह ने मस्तूरी विधायक और भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी का अभिनंदन किया और उनकी जीत की कामना की। चुनाव प्रचार के दौरान डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी जिस भी गांव पहुंच रहे हैं वहां डॉ बांधी जिंदाबाद के जय घोष सुनाई पड़ रहे हैं । इधर डॉक्टर बांधी घर-घर जाकर मतदाताओं से एक फिर क्षेत्र में कमल खिलाने और प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं।

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

<em><mark style="color:#cf2e2e;background-color:rgba(0,0,0,0)" class="has-inline-color has-vivid-red-color">पांच सालों में दो दशक पिछड़ गया बिलासपुर का विकास... शिक्षा के नाम पर नौनिहालों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़ - शशि अमर अग्रवाल...</mark></em>

Tue Oct 31 , 2023
पांच सालों में दो दशक पिछड़ गया बिलासपुर का विकास… शिक्षा के नाम पर नौनिहालों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़ – शशि अमर अग्रवाल… बिलासपुर, अक्टूबर, 31/2023 बिलासपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल जनसमर्थन यात्रा में सरकंडा के ईमलीभाठा अरविंद नगर पहुंचे उन्होंने कहा […]

You May Like

Breaking News