प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ महिला गिरफ्तार…

प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन के साथ महिला गिरफ्तार…

बिलासपुर, जनवरी, 12/2023

सिविल लाइन पुंलिस ने जरहभाटा में नशे के विरुद्ध कार्यवाई करते हुए 600 नग रेक्सोजेसिक अमपुल अवैध नशीली दवाई जप्त की है। पुंलिस ने इस मामले में सुनीता निर्मलकर पति पवन निर्मलकर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से ये सारी नशीली इंजेक्शन मिला है जिसकी कीमत 20 हजार से अधिक है। इसके पहले भी सिविल लाइन पुंलिस ने नशे के विरुद्ध कार्यवाही की थी जिसमे 102 नग देशी शराब मंगला से उप चुनाव व ड्राई डे पूर्व एक आरोपी से जप्त किया गया था। इसके बाद अगले दिन 145 नग कोरक्स सिरप एक आरोपी से जप्त किया गया था।

इसी कड़ी में गुरुवार को 600 नग रेक्सोजेसिक अमपुल अवैध नशीली दवाई मिनी बस्ती से जप्त कर ndps act तहत बड़ी कार्यवाही की जा रही है। सिविललाइन पुलिस संकल्पित होकर लगातार प्रयासरत है क़ी नशे के विरुद्ध कारगर कार्यवाही से थाना क्षेत्र में नशे क़ी सामग्री क़ी बिक्री में नियंत्रण रखा जा सके।

Author Profile

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor
Latest entries

Lokesh war waghmare - Founder/ Editor

Next Post

नगर निगम उपचुनाव, भाजपा जीती... सत्ता में रहने के बाद भी नहीं जीत पाई कांग्रेस...

Thu Jan 12 , 2023
नगर निगम उपचुनाव, भाजपा जीती… सत्ता में रहने के बाद भी नहीं जीत पाई कांग्रेस… बिलासपुर, जनवरी, 12/2023 बिलासपुर नगर निगम के वार्ड 16 विष्णु नगर के उपचुनाव में भाजपा ने बाजी मार ली, बीजेपी प्रत्याशी श्रद्धा जैन 233 वोटो से जीत दर्ज की है। कुदुदंड वार्ड 16 की पूर्व […]

You May Like

Breaking News